fbpx
सोमवार , दिसम्बर 6 2021
Breaking News
SLSA Fashion
मौसम

बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम का असर राजस्थान के पूर्वी हिस्सों में देखने को मिला

बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम का असर राजस्थान के पूर्वी हिस्सों में देखने को मिल रहा है। राज्य में सर्दी आने से पहले बीते 24 घंटे के दौरान भरतपुर संभाग के जिलों में तेज बारिश हुई। करौली में तो 4 से 6 इंच के बीच बारिश हुई। भरतपुर ब सवाई माधोपुर में भी 2 इंच से ज्यादा बारिश दर्ज हुई। मौसम के इस रूप को देखकर ऐसा लग रहा है मानो आश्विन नहीं बल्कि भादौ का महीना चल रहा हो। बारिश के दौर से जहां रबी की फसल बोने का इंतजार कर रहे किसानों को फायदा है वहीं उन किसानों को नुकसान भी है जिन्होंने हाल ही के 4-5 दिन पहले सरसों, चने की फसल बोई है। जयपुर मौसम विभाग की माने तो बीती रात भरतपुर संभाग के चारो जिलो में अच्छी बारिश हुई। करौली जिले के सपोटरा, हिंडौन में भी जबर्दस्त बारिश हुई। बारिश का ये दौर सोमवार को भी पूरे दिन बना रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान करौली के सपोटरा में 130MM, हिंडौन में 122, करौली शहर 107, भरतपुर के रूपवास में 82, भरतपुर के नगर में 63, सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा 39, खण्डार 58, बौंली 16, मलारना डूंगर 29, गंगापुर सिटी 54, बामनवास 30 बारिश दर्ज हुई है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
SLSA Fashion

Check Also

ओमीक्रोन

जिनोम सीक्वेंसिंग से हुई 9 व्यक्तियों में ओमीक्रोन वायरस मिलने की पुष्टि विभाग ने कांटेक्ट ट्रेसिंग कर संपर्क में आए व्यक्तियों को किया आइसोलेट

जिनोम सीक्वेंसिंग से हुई 9 व्यक्तियों में ओमीक्रोन वायरस मिलने की पुष्टि विभाग ने कांटेक्ट …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com