कांग्रेस विधायक के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पांच दोस्तों को भेजा सुसाइड नोट, लिखी ये चौंकाने वाली बात

जबलपुर। कांग्रेस विधायक के बेटे ने पिता की रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस विधायक संजय यादव के 17 साल के बेटे विभव ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर ख़ुदकुशी की. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इसमें विधायक के बेटे विभव ने लिखा है कि मेरा दोस्त ऊपर गया है, मैं भी उसके पास जा रहा हूं। विभव ने सुसाइड नोट में पापा-मम्मी को अच्छा बताया है और इस घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

यह भी पढ़ें :   शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, अब जहरीली शराब बेचने वाले को होगी फांसी या उम्रकैद

एसपी सिटी रोहित कासवानी ने बताया कि विभव 12वीं कक्षा का छात्र था। उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट को पांच दोस्तों को भेजा गया था, उसमें लिखा था कि तुम सब बहुत अच्छे हो, लेकिन अब मैं जा रहा हूं। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए विभव के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

नौकर के अलावा कोई नहीं था घर पर 
संजय यादव 2018 के विधानसभा चुनाव में पहली बार विधायक बने हैं। जिस समय यह घटना हुई उस समय घर पर नौकर के अलावा कोई नहीं था। मां सीमा निजी काम से भोपाल गई हुई थीं, जबकि पिता भी पार्टी के काम से बाहर थे। वहीं बड़ा बेटा सार्थक पेट्रोप पंप गया था।

यह भी पढ़ें :   प्रेमी ने की शादी तो गर्लफ्रेंड ने बहन के साथ मिल कर दी जंगल में हत्या

नौकर हरिनाथ ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे पहली मंजिल से गोली चलने की आवाज आई, जिसके बाद नौकर तुरंत ऊपर पहुंचा तो विभव को खून से लथपथ पाया। हरिनाथ ने इसकी सूचना संजय यादव को दी, उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।