ड्रग्स केस नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया आरोप, आया पलटवार- दिवाली के बाद फूटेगा बम, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

ड्रग्स केस नवाब मलिक ने फडणवीस पर लगाया आरोप, आया पलटवार- दिवाली के बाद फूटेगा बम, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के दूंगा सबूत

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार बीते महीने से प्रेस वार्ता कर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और भाजपा पर हमला बोल रहे हैं. आज नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ड्रग ट्रैफिकर का संरक्षण का काम करते थे. नवाब ने बीजेपी और ड्रग्स पेडलर के रिश्तों पर चर्चा की. समीर वानखेड़े को इस लाया गया कि ताकि ड्रग्स का खेल मुंबई-गोवा में चलता रहे. इस राज्य में ड्रग का खेल फडणवीस के इशारे पर चल रहा है. नवाब ने प्रतीक गाबा को लेकर भी सवाल उठाए.

यह भी पढ़ें :   उद्धव ठाकरे का विरोध करने वालों को 20 फिट नीचे गाड़ दिया जाएगा - संजय राउत

देवेंद्र फडणवीस ने अब नवाब मलिक पर पलटवार किया है. फडणवीस ने कहा कि मलिक ने उनकी पत्नी अमृता और ड्रग्स तस्कर जयदीप राणा की जो तस्वीर शेयर की वह चार साल पुरानी है. उन्होंने कहा कि जयदीप राणा से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है.

पूर्व सीएम फडणवीस ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक ने अंडरवर्ल्ड से संबंध है, जिसके सबूत वह मीडिया और NCP अध्यक्ष शरद पवार को दिवाली के बाद देंगे. वहीं फडणवीस के आरोपों पर नवाब मलिक की सफाई भी आ गई है. उन्होंने कहा कि वह फडणवीस के आरोपों पर कल सफाई देंगे.