Krishan Verma – सबसे कम उम्र के भारतीय अभिनेता और संगीत कलाकार, यूट्यूब और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं

कृष्ण वर्मा एक भारतीय अभिनेता और संगीत कलाकार हैं। 1999 में राजस्थान भारत में जन्मे कृष्ण ने सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ पेट्रोकेमिकल्स इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी, जयपुर में अध्ययन और औद्योगिक प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

सबसे कम उम्र के प्रतिभाशाली संगीतकार ने इस साल पहले ही 5 से अधिक एल्बम जारी कर दिए हैं, और गानों को यूट्यूब पर 100k+ से अधिक स्ट्रीम प्राप्त हुए हैं। इन गानों को अन्य डिजिटल म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक स्ट्रीम मिले।

संगीत रचनाओं के बारे में बोलते हुए, कृष्ण वर्मा ने कहा, “मैं एक संगीतकार बनना चाहता था। संगीत की पढ़ाई पूरी करने के बाद मैंने गाने बनाना और लिखना शुरू किया। अपने गानों के जरिए मैं ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचना चाहता था। शुक्र है कि स्पॉटिफ़ और अन्य डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर एल्बम वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। YouTube पर एक मिलियन स्ट्रीम और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन स्ट्रीम एक नए कलाकार के रूप में मेरे लिए अत्यधिक प्रेरक रहे हैं। मैं कड़ी मेहनत करने और दर्शकों को पसंद आने वाले गीत लिखने के लिए प्रेरित हूं। मैं ऐसे गीत लिखना चाहता हूं जिससे दर्शक मेरे साथ जुड़ सकें और मेरे साथ संबंध विकसित कर सकें।

यह भी पढ़ें :   जयपुर में ACB का बड़ा धमाका

YouTube पर कृष्ण के कुछ सबसे लोकप्रिय गीत हैं:

  1. बेला सियाओ हिंदी
  2. इंसाफ दो
  3. लखनऊ गर्ल और शहादत अली कैब ड्राइवर

YouTube पर कृष्ण के 110.5k से अधिक श्रोता हैं, और गाने दुनिया के 160 देशों में लोगों तक पहुंच चुके हैं। प्रतिभाशाली संगीतकार के पास 24 घंटे में 50K धाराएँ थीं।

यह भी पढ़ें :   श्रीमती रमा देवी जयपुर की जिला प्रमुख निर्वाचित - 13 पंचायत समितियों में आइएनसी एवं 9 पंचायत समितियों में बीजेपी प्रत्याशी बने प्रधान

उनके संगीत को स्ट्रीम करने के लिए, पर जाएँ

सत्यापित Google

https://g.co/kgs/EGMNxx

स्पॉटिफाई: https://open.spotify.com/artist/5bOQvU8KhD1eUzwrfUHyuY

एप्पल म्यूजिक: https://music.apple.com/us/artist/krishan-verma/1555845881

जियोसावन: https://www.jiosaavn.com/artist/krishan-verma-/n,v5DQ77bl0_

यूट्यूब: https://youtube.com/c/KrishanVerma

और उसे इंस्टाग्राम पर @official_krishan.yt और ट्विटर पर @KrishanVerma_ को फॉलो करें।

कृष्ण वर्मा के बारे में:

कृष्ण कुमार वर्मा, जिन्हें पेशेवर रूप से कृष्ण वर्मा के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता और संगीत कलाकार हैं, जिनका जन्म 1999 में राजस्थान भारत में हुआ था, संगीतकार और निर्माता ने 2021 में जयपुर और अलवर में संगीत का अध्ययन किया था। प्रतिभाशाली संगीतकार ने इस वर्ष पहले ही 5 से अधिक एल्बम जारी किए हैं, और गीतों को YouTube पर 100k से अधिक स्ट्रीम प्राप्त हुए हैं। इन गीतों को अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक स्ट्रीम प्राप्त हुए हैं।