Kirat Virk की सफलता की कहानी, सोशल मिडिया और स्ट्रीमिंग संगीत प्लेटफॉर्मो व यूट्यूब पर तीव्रता से छाए

Kirat Virk जिन्हें पेशावर रूप से एक भारतीय कलाकार के रूप मे जाना जाता है । उन्होंने अपने जीवन मे कई उपलब्धियां हासिल की है उनका जन्म पंजाब के शहर समाना मे हुआ था उन्होंने अपनी पढ़ाई चितकारा यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन पूरा किया था। उन्हें बचपन से एक कलाकार बनने का दृढ़ संकल्प था । आज किरत विर्क को काफी युवा पीढ़ी पसन्द करती है | उनकी उम्र अभी 26 साल है उन्होंने हाल ही मे अपने नए एल्बम 2022 मे रिलीज किये है जो एल्बम के नाम निम्न है । ये लोगो को काफी पसन्द आए है :

  1. साइलेंट शेर
  2. गड्डियां दे काफले
  3. राइट थिंक मैन
  4. लवर शोकड
  5. फोटो फ्रेम
  6. ट्रेंड बेब
  7. लवर अलोन
  8. टेडी सैड

ये सोंग काफी इनके दर्शको द्वारा सुने गए जिन्हें लोगों ने काफी पसन्द किया गया । और मिलियन मे इनके काफी स्ट्रीम आए है इन्होने छोटी सी उम्र मे अपना बहुत बड़ा नाम कमा लिया है इनके परिवार को इन पर काफी गर्व महसूस होता है । और इनके आगे अलग-अलग देशों मे सुने जाते है । जैसे यूट्यूब से भी काफी इनके फैन्स इनको प्यार करते है इनके फैन्स को इनके नए नए गाने का हमेशा इंतज़ार रहता है | उनका कद 5’7 है और शरीर बनाने के अपने शौक के साथ लोग व इनके फैन्स उनका पीछा भी कर रहे हैं जिसके लिए वह उन्हें फिट और स्वस्थ रखने के लिए नियमित रूप से जिम जा रहे हैं। Kirat Virk किरत विर्क सोशल मीडिया मार्केटिंग के लिए हर ब्रांड की पहली पसंद बन गया।

यह भी पढ़ें :   Punjab : सरदार भगत सिंह के गांव में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे भगवंत मान।

युवा प्रभावशाली अब बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों और ग्राहकों का प्रबंधन कर रहा है। यह पूछे जाने पर कि उन्हें सफलता कैसे मिली, किरत विर्क ने कहा, “किसी को अपने खाली समय का त्याग करना चाहिए और बाद में लाभ प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। अपना 3 साल का समय अभी दें और जितना हो सके उतना काम करें क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यही वह समय है जो आपको खुद को स्थापित करने में बहुत मदद करेगा। बहुत सारे मान्यता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों और ब्रांडों के साथ, उन्होंने उन ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए एक विशाल नेटवर्क स्थापित किया है जिनसे वे जुड़े रहे हैं। जीवन में कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और त्याग ने उनके सपनों को साकार किया है और किरत विर्क का मानना ​​है कि वह दिन में छात्र और रात में व्यापारी हैं। इस छोटी सी उम्र में इतना कुछ हासिल करने के बाद आज का युवा सोशल मीडिया के एक सफल मार्केटर में से एक बन गया है। किरत विर्क को पहले ही अंतरराष्ट्रीय संगीत प्लेटफॉर्म Youtube, Jiosaavn और Spotify से आधिकारिक कलाकार के रूप में सत्यापित किया जा चुका है। उन्होंने आधिकारिक कलाकार चैनल प्राप्त किया किरत विर्क के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैन्स की संख्या 235k है जो की बहुत बड़ी फैन्स शक्ति इनके पास है । किरत विर्क बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति और किरत विर्क ने कम उम्र में बहुत कुछ हासिल किया है। इनसे युवा पीढ़ी को कुछ सीखने को रोजाना मिलता है ।

यह भी पढ़ें :   Krishan Verma - सबसे कम उम्र के भारतीय अभिनेता और संगीत कलाकार, यूट्यूब और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं

उनके बारे मे अधिक जानने के लिए उनके गूगल सत्यापित लिंक को फॉलो करें – https://g.co/kgs/nw6HGb

उनके इंस्टाग्राम का यूजर नाम – @kirat_virk0024 जहां से आप इनको फोलो करके इनके बारे मे अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।