ब्रिटिश फैशन कंपनी ‘एसोस’ के प्रोडक्ट भारत में बेचेगा रिलायंस रिटेल

ब्रिटेन की मशहूर ऑनलाइन फैशन कंपनी एसोस के प्रोडक्ट भारत में बेचने के लिए रिलायंस रिटेल ने एक दीर्घकालीन साझेदारी की है। लाइसेंसिंग समझौते के तहत, रिलायंस रिटेल भारत में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर एसोस के प्रोडक्ट्स ग्राहकों को उपलब्ध कराएगा। एसोस दुनिया भर के युवा फैशन-प्रेमियों के बीच खासा लोकप्रिय है। कंपनी के प्रोडक्ट 200 से अधिक बाजारों में उपलब्ध हैं।

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी ने बताया कि हम अपने फैशन परिवार में एसोस का स्वागत करते हैं। वैश्विक फैशन रुझानों को भारत के बाजारों तक लाने के हमारे समर्पण में यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह साझेदारी भारत के प्रमुख खुदरा बाजारों में हमारी मजबूत स्थिति को दिखाती है और यह सुनिश्चित करती है कि हमारे ग्राहकों की पहुंच अत्याधुनिक फैशन तक हो।

यह भी पढ़ें :   लड़कियों को मिले पूरा हक, टेक्नोलॉजी क्षेत्र में हो बराबर हिस्सेदारी- ईशा अंबानी

एसोस के सीईओ जोस एंटोनियो रामोस ने कहा, “रिलायंस रिटेल के साथ मिलकर हम भारत में ग्राहकों के लिए अपने कुछ फैशन-आधारित ब्रांड लाने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें एसोस डिज़ाइन भी शामिल है, जो इस पूरी दुनिया में सबसे बड़े ब्रिटिश फैशन ब्रांडों में से एक है।“ रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड , रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड समूह के तहत सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है।