banner

​​​​​​​प्रधानमंत्री ने लिज ट्रस को ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने पर बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने लिज ट्रस को ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने पर बधाई दी है। श्री मोदी ने उन्हें उनकी नई भूमिका एवं उत्तरदायित्वों के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा :

“ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने के लिए @trussliz को बधाई। मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भारत-ब्रिटेन व्यापक रणनीतिक साझेदारी को और मजबूत किया जाएगा। आपको आपकी नई भूमिका एवं उत्तरदायित्वों के लिए शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने आज गुजरात के कलोल में प्राकृतिक कृषि का लोगो, एफपीओ के माध्यम से कृषि उपज की बिक्री के लिए प्राकृतिक गुजरात मोबाइल एप्प और कृषि उपज की बिक्री के लिए ई-व्हीकल लॉन्च किया

Congratulations @trussliz for being chosen to be the next PM of the UK. Confident that under your leadership, the India-UK Comprehensive Strategic Partnership will be further strengthened. Wish you the very best for your new role and responsibilities.

****

एमजी/एएम/आर/डीवी

यह भी देखें :   Reet Exam 2022 : कांग्रेस सरकार के प्रति छात्रों में रोष | Gangapur City News | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

यह भी पढ़ें :   भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग ने जेनराली पार्टिसिपेशंस नीदरलैंड्स एन.वी. द्वारा फ्यूचर जेनराली इंडिया लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के अधिग्रहण को स्वीकृति प्रदान की
क्लिक करें