परशुराम खेड़ा मंदिर के लिए भेंट की 21 हजार रुपये की धनराशि

परशुराम खेड़ा मंदिर के लिए भेंट की 21 हजार रुपये की धनराशि

नई दिल्ली सोनीपत बागपत। विवेक जैन

प्रमुख समाज सेवी एवं रेलवे के रिटायर्ड अधिकारी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रियंका वशिष्ट के पिता डीडी शर्मा गुरुवार को बालैनी स्थित परशुराम खेड़ा पहुंचे और उन्होंने यहां पर मंदिर निर्माण के लिए मंदिर के पुजारी मुनि देव महाराज को 21 हजार रुपये की राशि का चैक भेंट किया। साथ ही उन्होंने भविष्य में भी मंदिर निर्माण में सहयोग करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें :   डीलरों के जरिए पंजीकृत वाहनों की बिक्री और खरीद के व्यापार में आसानी और पारदर्शिता को बढ़ावा देने के लिए मसौदा अधिसूचना

बालैनी में परशुराम खेड़ा के नाम से भगवान परशुराम का भव्य मंदिर बनाया जा रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इस मंदिर को पर्यटन स्थल में भी लिया गया है और मंदिर के निर्माण के लिए बागपत विधायक योगेश धामा के प्रयासों से 50 लाख रुपये की धनराशि भी स्वीकृत की गई है। इसके अलावा पूर्व केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा ने भी इस मंदिर के निर्माण के लिए 81 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत कराई थी। डीडी शर्मा द्वारा कराये गये सहयोग के लिये मंदिर के कार्यकर्ताओं ने उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर बागपत के प्रमुख समाज सेवी राजपाल शर्मा समेत कई गणमान्य लोग मौजूद थे।