fbpx
Breaking News

पकड़ा गया दाऊद गैंग का गुर्गा दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम

कोटा में पकड़ा गया दाऊद गैंग का गुर्गा दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम
कोटा पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दाऊद इब्राहिम गैंग के हिस्ट्रीशीटर गुर्गे दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम को गिरफ्तार किया है। दानिश के ऊपर 6 से ज्यादा हत्या सहित मादक पदार्थों की तस्करी आदि के दर्जनों के मुकदमे दर्ज हैं। दानिश मुंबई के डोंगरी इलाके से लंबे समय से फरार घोषित है।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से सूचना के बाद पुलिस दानिश को गिरफ्तार करने में सफल हो सकी।
मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लंबे समय से दानिश की तलाश में थी। दानिश बड़े स्तर पर नशीले पदार्थों का नेटवर्क संचालित करता था और मुंबई में भी वह इसे सप्लाई करने के काम में जुड़ा हुआ था। दानिश यह काम काम एक बड़ी गैंग के जरिए करता है। नारकोटिक्स ने दानिश के कोटा से होकर गुजरने की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही अलर्ट मोड पर आई पुलिस ने शहर की नाकेबंदी शुरू कर दी।नाकाबंदी के दौरान एक वाहन में सवार दानिश पकड़ा गया। दानिश के पास से पुलिस ने 170 ग्राम चरस भी बरामद की है। पुलिस द्वारा दानिश को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत राजस्थान से कोरोना अपडेट 24 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *