श्री पशु पति कुमार पारस ने केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

श्री पशु पति कुमार पारस ने केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

श्री पशुपति कुमार पारस ने आज नई दिल्ली के पंचशील भवन में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री के रूप में कार्यभार ग्रहण किया।

WhatsApp Image 2021-07-08 at 16.18.56.jpeg

इस मौके पर सचिव श्रीमती पुष्पा सुब्रह्मण्यम ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मंत्री का स्वागत किया। कार्यभार संभालने के बाद श्री पशुपति कुमार पारस ने मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की और मंत्रालय की योजनाओं की समीक्षा की। मंत्री ने खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह मंत्रालय की योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए सभी संभव प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें :   निजी वाहनों से एक दूसरे जिले में प्रवेश वर्जित

श्री पशु पति कुमार पारस बिहार के हाजीपुर से सांसद हैं। वह बिहार से 7 बार विधायक और 1 बार एमएलसी रहे हैं। उन्होंने बिहार सरकार में मंत्री के रूप में भी कार्य किया।

श्री प्रहलाद सिंह पटेल ने आज नई दिल्ली के पंचशील भवन में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। पांच बार के सांसद श्री प्रहलाद सिंह पटेल मध्य प्रदेश में दमोह लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह इससे पहले 16वीं लोकसभा में कई संसदीय समितियों के सदस्य रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें :   अपैरल मेड-अप्स होम फर्निशिंग सेक्टर स्किल काउंसिल ने राष्ट्रीय कौशल विकास कोष (एनएसडीएफ) को कौशल विकास और क्षमता निर्माण करने के लिए 51 लाख रुपये का सीएसआर फंड प्रदान किया

WhatsApp Image 2021-07-08 at 16.18.37.jpeg

***