कार ऋण वित्त ब्याज दर रियायत: Hyundai Alcazar खरीदने की योजना बना रहे हैं? यहाँ एसबीआई योनो क्या प्रदान करता है – विवरण देखें 

कार ऋण वित्त ब्याज दर रियायत: Hyundai Alcazar खरीदने की योजना बना रहे हैं? यहाँ एसबीआई योनो क्या प्रदान करता है – विवरण देखें

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने ट्वीट किया, “यह आपके सपनों की कार के लिए एक हरी झंडी है! योनो एसबीआई के माध्यम से हुंडई अल्काज़र बुक करें और अन्य लाभों के साथ 0.25% ब्याज दर रियायत का लाभ उठाएं।”

क्या आप Hyundai Alcazar को खरीदने की योजना बना रहे हैं? यदि हां, तो आप अन्य लाभों के बीच ब्याज दर रियायत पर कार का लाभ उठा सकते हैं। लाभ पाने के लिए आपको योनो एसबीआई के माध्यम से कार बुक करनी होगी।

यह भी पढ़ें :   कोविड-19 टीकाकरण अपडेट- 392वां दिन

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने गुरुवार को ट्वीट किया, “यह आपके सपनों की कार के लिए एक हरी झंडी है! योनो एसबीआई के माध्यम से हुंडई अल्कज़ार बुक करें और अन्य लाभों के साथ 0.25% ब्याज दर रियायत का लाभ उठाएं।”

YONO SBI के माध्यम से Hyundai Alcazar को खरीदने के इच्छुक अपने ग्राहकों को बैंक 0.25 प्रतिशत ब्याज दर रियायत, सड़क वित्तपोषण पर 100 प्रतिशत और शून्य प्रसंस्करण शुल्क की पेशकश कर रहा है।

कार बुक करने के लिए ग्राहकों को योनो में लॉग इन करना होगा और फिर बेस्ट ऑफर्स पर जाकर हुंडई को चुनना होगा।
Hyundai Alcazar 6 और 7 सीटर SUV के बारे में बात करते हुए, ग्राहक जान सकते हैं कि यह चार पावरट्रेन के साथ आता है जिसमें 2.0 लीटर पेट्रोल MPi इंजन और 1.5 लीटर डीजल CRDi इंजन शामिल है जिसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प हैं।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री ने वायुसेना दिवस के अवसर पर भारतीय वायुसेना को बधाई दी

6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 2.0 लीटर पेट्रोल एमपीआई इंजन, 9.5 सेकेंड में 0 – 100 किमी/घंटा के त्वरण के साथ जीतने की शक्ति प्रदान करता है। जबकि दोनों 2.0 लीटर पेट्रोल एमपीआई इंजन और 1.5 लीटर डीजल सीआरडीआई इंजन 6-स्पीड मैनुअल के साथ-साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ सेगमेंट ईंधन दक्षता में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करते हैं।

कार में 26.03 सेमी (10.25″) मल्टी डिस्प्ले डिजिटल क्लस्टर, बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम (8 स्पीकर), एक्यूआई डिस्प्ले के साथ ऑटो हेल्दी एयर प्यूरीफायर, रिट्रैक्टेबल कप-होल्डर और आईटी डिवाइस होल्डर के साथ फ्रंट रो सीटबैक टेबल, फ्रंट रो स्लाइडिंग जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। सनवाइजर, साइड फुट स्टेप और रियर विंडो सनशेड आदि।