राहुल का केंद्र पर हमला- जुलाई गई वैक्सीन की कमी नही गई, मंडाविया का पलटवार- 13 करोड़ को लगी, आप भी उनमें से एक

राहुल का केंद्र पर हमला- जुलाई गई वैक्सीन की कमी नही गई, मंडाविया का पलटवार- 13 करोड़ को लगी, आप भी उनमें से एक

देश में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम तेजी से जारी है. लेकिन फिर भी कुछ राज्यों में टीके की कमी देखने को मिल रही है. राज्य सरकारों द्वारा केंद्र से ज्यादा वैक्सीन की मांग की जा रही है. अब इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कम वैक्सीन पर केंद्र पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जुलाई चला गया, लेकिन वैक्सीन की कमी नहीं गई.

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री 3 नवंबर को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

अब देश के स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी के ट्वीट पर जवाब दिया है. उनकी तरफ से राहुल गांधी में परिपक्वता की कमी की बात कह दी गई है. वे लिखते हैं कि भारत में जुलाई महीने में 13 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए हैं. इस महीने इसमें और तेजी आने वाली है. इस उपलब्धि के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है. अब तो उन पर और देश पर आपको भी गर्व होना चाहिए. सुना है, जुलाई में जिन 13 करोड़ लोगों को टीके लगाए गए, उनमें से आप भी एक हैं.

यह भी पढ़ें :   जीईएम पोर्टल पर 28,300 से अधिक कारीगरों और 1,49,422 बुनकरों ने पंजीकरण कराया

मंडाविया ने इसके बाद सियासी हमला करते हुए राहुल गांधी की राजनीति पर भी टिप्पणी की. उन्होंने जोर देकर कहा कि देश में इस समय वैक्सीन की कमी नहीं है, लेकिन राहुल गांधी में परिपक्वता की कमी जरूर है. वे कहते हैं कि आपने हमारे वैज्ञानिकों के लिए एक शब्द नहीं बोला, जनता से वैक्सीन लगाने की अपील नहीं की. मतलब आप वैक्सीनेशन के नाम पर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं. दरअसल वैक्सीन की नहीं, आपमें परिपक्वता की कमी है.