सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री, श्री ए. नारायणस्वामी ने ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दूसरे दिन मंत्रालय के परियोजना निगरानी इकाई में शामिल हुए नए सदस्यों से बातचीत की

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय ने हाल में ही देश के प्रतिष्ठित संस्थानों से 26 युवा स्नातकों का चयन करने अपनी परियोजना निगरानी इकाई (पीएमयू) के एक भाग के रूप में किया है। मंत्रालय द्वारा शामिल किए गए नए सदस्यों के लिए 02 से 04 अगस्त, 2021 तक एक ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसका उद्घाटन सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने किया। ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दूसरे दिन सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री, श्री ए. नारायणस्वामी ने युवाओं के साथ बातचीत की और उन्हें प्रोत्साहित किया कि वे राज्य समन्वयक के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करें।
श्री ए. नारायणस्वामी ने मंत्रालय द्वारा संचालित की जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी का विस्तार करने पर बल दिया। श्री ए. नारायणस्वामी ने कहा कि “मंत्रालय द्वारा बहुत सारी योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं, लेकिन बहुत से लोगों को इसके बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं है। आप सूचना के प्रसार में अपना योगदान दे सकते हैं क्योंकि आप राज्य समन्वयक के रूप में लोगों के बीच जमीनी स्तर पर जुड़े रहेंगे।” उन्होंने सभी चयनित सदस्यों को उनके चयन के लिए बधाई देते हुए अपने संबोधन को समाप्त किया।
इस समारोह में, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय की संयुक्त सचिव, सुश्री कल्याणी चड्ढा भी उपस्थित थीं और उन्होंने नए सदस्यों को पीपीटी प्रेजेंटेशन देने के साथ-साथ मंत्रालय के कामकाज का एक अवलोकन भी प्रदान किया।
***
एमजी/एएम/एके/सीएस-