बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार, पूछा- क्या राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब की दलित बेटियां हिंदुस्तान की बेटियां नहीं हैं?

राहुल गांधी ने कानून के विरुद्ध शेयर की रेप पीड़िता के परिजनों की फोटो, BJP ने बोला हमला, पूछा- राजस्थान, पंजाब कब जाएंगे

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कैंट इलाके में नाबालिग बच्ची से कथित बलात्कार और हत्या के मामले पर अब जमकर राजनीति शुरू हो गई है. पीड़ित परिवार से कई राजनीतिक दल के नेता मुलाकात कर रहे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का आश्वास दे रहे है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार मिलकर कहा कि वे मासूम को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे. राहुल ने पीड़ित परिवार से मिलने की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. बीजेपी इस तस्वीर को लेकर राहुल पर हमला बोल रही है.

राहुल गांधी के ट्वीट और मुलाकात के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस पर हमला बोला है. राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि रेप के मामले पर राजनीति करना राजनीति का निम्न स्तर है. संबित पात्रा ने घटना को निंदनीय बताते हुए राहुल पर निशाना साधा है. पात्रा ने कहा कि दिल्ली में नांगल में एक छोटी बच्ची के साथ रेप हुआ है, हम इसकी घोर निंदा करते हैं. कानून-व्यवस्था इस पर सजग होकर काम कर रही है. इस मामले में चार से अधिक लोग गिरफ्तार हुए हैं. रेप जैसी घटना पर राजनीती स्तर निम्न होती जा रही है.

यह भी पढ़ें :   ऊंटों की एंटीबॉडी कोरोना के इलाज में मददगार, नए रिसर्च से जगी उम्मीद

राहुल गांधी ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. इसमें राहुल के साथ बच्ची के माता-पिता दिख रहे है. बच्ची की पहचान उजागर करने को लेकर वे विवादों में घिर गए हैं. कानून के मुताबिक किसी भी नाबालिग रेप पीड़िता की पहचान उजागर नहीं की जा सकती. कांग्रेस के शासन वाले राज्यों पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि राजस्थान में बलात्कार हो, पंजाब में बलात्कार हो, तो वो राहुल गांधी के किए बलात्कार नहीं है. कोरोना काल में भी 38% बलात्कार राजस्थान में हुए हैं. राहुल गांधी कुछ राज्यों की ही बात क्यों करते है? बलात्कार के मुद्दे पर राजस्थान की गहलोत सरकार ने जवाब दिया था कि मध्य प्रदेश में दलित महिलायें झूठा रेप केस दर्ज करवाती है, इसलिए एनसीबी के डेटा में ये अधिक दिखता है. राजस्थान में दलित उत्पीड़न होता है क्या राहुल गांधी कभी उनके घर गए, कभी उसके बारे में ट्वीट किया. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी जो चयनात्मक राजनीति कर रहे हैं ये ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें :   रक्षा सचिव ने 75 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह पर वेबसाइट का शुभारंभ किया

राहुल गांधी ने कानून के विरुद्ध शेयर की रेप पीड़िता के परिजनों की फोटो BJP ने बोला हमला पूछा- राजस्थान पंजाब कब जाएंगे