केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी

केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने देशवासियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। अपने ट्वीट्स में श्री अमित शाह ने कहा कि “इस महापर्व पर मैं स्वतंत्रता महायज्ञ में खुद को आहूत करने वाले महान स्वाधीनता सेनानियों व देश की सुरक्षा में समर्पित सभी वीर सैनिकों को नमन व वंदन करता हूँ।आपका बलिदान और समर्पण हमको सदैव राष्ट्रसेवा की प्रेरणा देता रहेगा”।
केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मोदी जी के नेतृत्व में एक ओर देश विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है तो वहीं गरीब व वंचित वर्ग मुख्यधारा से जुड़कर गर्व की अनुभूति कर रहा है।आइए आज जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है तब हम नये भारत की समृद्धि व मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को पूर्ण करने में भागीदार बने”।
लालक़िले की प्राचीर से प्रधानमंत्री के संबोधन का ज़िक्र करते हुए श्री अमित शाह ने कहा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने नए भारत की शक्ति व ऐतिहासिक सुधारों और नए संकल्पों के साथ बढ़ते हुए पूरे विश्व में भारत को अग्रणी बनाने की हमारी अपार क्षमता को दर्शाया है। यह संबोधन आत्मनिर्भर भारत के अटूट संकल्प का प्रतीक है। 
75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।इस महापर्व पर मैं स्वतंत्रता महायज्ञ में खुद को आहूत करने वाले महान स्वाधीनता सेनानियों व देश की सुरक्षा में समर्पित सभी वीर सैनिकों को नमन व वंदन करता हूँ। आपका बलिदान और समर्पण हमको सदैव राष्ट्रसेवा की प्रेरणा देता रहेगा। pic.twitter.com/fhgN6RzNvj
प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने नए भारत की शक्ति व ऐतिहासिक सुधारों और नए संकल्पों के साथ बढ़ते हुए पूरे विश्व में भारत को अग्रणी बनाने की हमारी अपार क्षमता को दर्शाया है।यह संबोधन आत्मनिर्भर भारत के अटूट संकल्प का प्रतीक है।#IndiaIndependenceDay https://t.co/tVIVqExwua
****
एनडब्‍ल्‍यू/आरके/एवाई/आरआर