प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जन धन योजना के सात साल पूर्ण होने पर प्रसन्नता व्यक्त की और इसे भारत के विकास की दिशा हमेशा के लिए बदलने वाली पहल बताया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पीएम जन धन योजना के सात वर्ष पूरा होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। प्रधानमंत्री ने उन सभी लोगों के अथक प्रयासों की भी सराहना की, जिन्होंने पीएम जन धन योजना को सफल बनाने के लिए काम किया है।

 

प्रधानमंत्री ने कई ट्वीट के माध्यम से कहा ;

“आज भारत के विकास की दिशा को हमेशा के लिए बदलने वाली एक पहल #PMJanDhan के सात साल पूरे हो रहे हैं। इसने वित्तीय समावेशन और गरिमापूर्ण जीवन के साथ अनगिनत भारतीयों का सशक्तिकरण सुनिश्चित किया है। जन धन योजना से पारदर्शिता बढ़ाने में भी सहायता मिली है।

यह भी पढ़ें :   सम्मिलित रक्षा सेवा परीक्षा (II), 2021 के परिणाम

मैं उन सभी लोगों के अथक प्रयासों की सराहना करता हूं, जिन्होंने #PMJanDhan को सफल बनाने के लिए काम किया है। उनके प्रयासों ने भारतीयों के जीवन को ज्यादा गुणवत्तापूर्ण बनाना सुनिश्चित किया है।”

 

Today we mark seven years of #PMJanDhan, an initiative that has forever transformed India’s development trajectory. It has ensured financial inclusion and a life of dignity as well as empowerment for countless Indians. Jan Dhan Yojana has also helped further transparency.

यह भी पढ़ें :   श्री अमित शाह राष्ट्रीय शिक्षा नीति की शुरुआत के दो वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में शिक्षा क्षेत्र से संबंधित पहलों का शुभारंभ करेंगे

***

एमजी/एएम/एमपी