fbpx
मंगलवार , सितम्बर 21 2021
Breaking News
Phone Panchayat

केंद्रीय इस्पात मंत्री ने इस्पात सीपीएसई के पूंजीगत व्यय (सीएपीईएक्स) की समीक्षा की

केंद्रीय इस्पात मंत्री श्री राम चंद्र प्रसाद सिंह ने आज इस्पात सीपीएसई द्वारा पूंजीगत व्यय (सीएपीईएक्स) की प्रगति की समीक्षा के लिए आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता की। राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते, इस्पात सीपीएसई अर्थात स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल), नेशनल मिनरल डेवलपमेंट लिमिटेड (एनएमडीसी), राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल), कुदरेमुख आयरन ओर कंपनी लिमिटेड (केआईओसीएल) तथा मैंगनीज ओर (इंडिया) लिमिटेड (एमओआईएल) के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक और इस्पात सचिव श्री प्रदीप कुमार त्रिपाठी तथा इस्पात मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बैठक में हिस्सा लिया।

कार्यान्वयन के तहत परियोजनाओं की विस्तृत समीक्षा के दौरान, केंद्रीय मंत्री ने महामारी के बाद की अवधि में उच्च दर तथा सतत विकास को बढ़ावा देने के वास्ते इस्पात क्षेत्र में बुनियादी ढांचे के निर्माण के लिए पूंजीगत व्यय के महत्व पर जोर दिया। इस्पात सीपीएसई को अपने सीएपीईएक्स की गति बढ़ाने और परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के लिए प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने के लिए निर्देशित भी किया गया।

***

एमजी/एएम/एनके/एसएस

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

रीट

अजमेर में रीट परीक्षार्थियों को भोजन के पैकेट नि:शुल्क मिलेंगे।

अजमेर में रीट परीक्षार्थियों को भोजन के पैकेट नि:शुल्क मिलेंगे। पार्षद ज्ञान सारस्वत, रमेश सोनी, …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com