fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
banner

प्रधानमंत्री ने इंजीनियर्स दिवस पर इंजीनियरों को बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कठिन परिश्रम करने वाले सभी इंजीनियरों को इंजीनियर्स दिवस पर बधाई दी है। उन्होंने श्री एम विश्वश्वैरया को उनकी जयंती पर नमन करते हुए उनकी उपलब्धियों का भी स्मरण किया। 

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा:

“सभी मेहनती इंजीनियरों को इंजीनियर्स दिवस पर बधाई। हमारी पृथ्वी को बेहतर और तकनीकी रूप से उन्नत बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए धन्यवाद व्यक्त करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है। मैं श्री एम विश्वश्वैरया को उनकी जयंती पर नमन करते हुए उनकी उपलब्धियों को याद करता हूं।“

Greetings on #EngineersDay to all hardworking engineers. No words are enough to thank them for their pivotal role in making our planet better and technologically advanced. I pay homage to the remarkable Shri M. Visvesvaraya on his birth anniversary and recall his accomplishments.

एमजी/एएम/जेके/एसवी

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

यात्रियों से अवैध वसूली करते तीन टीटीई पकड़े रेलवे बोर्ड विजिलेंस ने की जनशताब्दी में कार्रवाई टीम को देखते ही एक टीटीई ने फेंके पैसे

विजिलेंस कार्रवाई के बाद जागा रेल प्रशासन, जनशताब्दी में वेटिंग यात्रियों को सीट देने के जारी किए आदेश

कोटा।  रेलवे बोर्ड विजिलेंस की कार्रवाई के बाद रेल प्रशासन की आंखें खुली हैं। शनिवार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com