पारादीप पोर्ट ट्रस्ट में स्वच्छता पखवाड़ा 2021 का आयोजन

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट- पीपीटी ने आजादी का अमृत महोत्सव समारोह के साथ – साथ आज से “स्वच्छता पखवाड़ा”मनाना प्रारंभ किया है। इसकी शुरुआत पीपीटी के उपाध्यक्ष श्री ए.के. बोस द्वारा पीपीटी प्रशासनिक भवन के सामने पोर्टिको में विभागाध्यक्षों और उप विभागाध्यक्षों को स्वच्छता प्रतिज्ञा दिलाने के साथ हुई। कोविड -19 दिशानिर्देशों के चलते विभिन्न कार्यालय प्रमुखों और कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय परिसर में सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करते हुए स्वच्छता संकल्प लिया। इस अवसर पर इंजीनियरिंग विभाग के आर एंड बी डिवीजन ने प्रशासनिक भवन के आसपास के क्षेत्र में स्वच्छता गतिविधियों का संचालन किया।

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने राष्ट्रीय सुरक्षा गारद( NSG) के 37 वें स्थापना दिवस पर एनएसजी कर्मियों को शुभकामनाएँ दी

 

पारादीप पोर्ट ट्रस्ट ने पहले ही स्वच्छता पखवाड़ा के हिस्से के रूप में पीपीटी के सभी विभागों और डिवीजनों के कर्मचारियों एवं सहयोगियों के बीच स्वच्छता जागरूकता होर्डिंग्स, स्वच्छता रथ, पंप हाउसों की सफाई और बस्ती में महत्वपूर्ण स्थानों पर डिजिटल डिस्प्ले के जरिये स्वच्छता हेतु जागरूकता अभियान पर एक विस्तृत कार्य योजना तैयार की है।

यह भी पढ़ें :   पराली का प्रबंधन सबकी सामूहिक जिम्मेदारी, कार्यशाला में बोले केंद्रीय कृषि मंत्री श्री तोमर

 

कोविड संकट एवं अनलॉक दिशा-निर्देशों के कारण पखवाड़ा काल में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान सुरक्षित दूरी बनाये रखने पर विशेष बल दिया जा रहा है।

***

एमजी/एएम/एनके/वाईबी