ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भीड़ के बीच अपना मास्क उतारकर BJP नेता अनूप मिश्रा को पहनाया, वीडियो वायरल

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भीड़ के बीच अपना मास्क उतारकर BJP नेता अनूप मिश्रा को पहनाया, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. सिंधिया ने अपना मास्क उतार कर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनूप मिश्रा को पहना दिया. मिश्रा उनसे मिलने आए थे लेकिन मास्क नहीं पहने थे. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही अनूप मिश्रा को पहना दिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर के दौरे पर हैं. इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते साफ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सिंधिया अपना मास्क निकालकर बीजेपी के पूर्व सांसद अनूप मिश्रा को पहनाते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने इस वीडियो के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा है.

यह भी पढ़ें :   "उठो, जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य हासिल न हो जाए" युवाओं के लिए यह स्वर्णिम नियम होना चाहिए: श्री अनुराग ठाकुर

ये वीडियो ग्वालियर में मांढरे की माता मंदिर का बताया जा रहा है. सिंधिया यहां माता के दर्शन के लिए गए थे. उनके साथ समर्थकों, नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ थी. अनूप मिश्रा भी वहीं उनसे मिलने आए थे. सिंधिया के मंदिर में प्रवेश करते वक्त वो बाहर खड़े थे. सिंधिया की नजर उन पर पड़ी. उन्होंने सिंधिया का अभिवादन किया. सिंधिया की नजर इस पर पड़ गयी कि मिश्रा मास्क नहीं पहने हैं.

यह भी पढ़ें :   कोविड-19 टीकाकरण अपडेट- 374वां दिन

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया कल से ग्वालियर के 3 दिवसीय दौरे पर हैं. कल उनका मेगा रोड शो हुआ. सिंधिया का यहां भव्य स्वागत किया गया. ग्वालियर जिले की सीमा में प्रवेश करते ही निरावली गांव से उनका रोड शो शुरू हुआ. सिंधिया के स्वागत में 200 मंच बनाए गए थे. दोपहर 2 बजे ये रोड शो पुरानी छावनी, मोतीझील, बहोड़ापुर, शिंदे की छावनी, दौलतगंज होते हुए महाराज बाड़ा तक गया. पूरे संभाग से करीब 1 लाख कार्यकर्ता उनके स्वागत में यहां पहुंचे थे.