fbpx
रविवार , अक्टूबर 17 2021
Breaking News
Phone Panchayat
ISIS के समर्थन में बोलने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार

NIA ने गिरफ्तार किए 4 आतंकी, दिल्ली को निशाना बनाने की थी प्लानिंग

NIA ने गिरफ्तार किए 4 आतंकी, दिल्ली को निशाना बनाने की थी प्लानिंग

केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने आज भी जम्मू-कश्मीर में छापेमारी के दौरान कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को जब्त और सबूतों को इकट्ठा किया. साथ ही जांच एजेंसी ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 4 प्रमुख आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल यह मामला जम्मू-कश्मीर और आतंकवाद से जुड़ा है. जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से एक विशेष मकसद और साजिश के द्वारा कई आतंकी संगठनों द्वारा घाटी में आतंकवाद को आगे बढ़ाने और आम लोगों पर भी हमला करने की साजिश रची जा रही है. इस मामले पर एनआईए की टीम को तफ्तीश के दौरान कई महत्वपूर्ण इनपुट्स मिले थे, उसी के आधार पर यह गिरफ्तारी संभव हुई है.

जांच एजेंसी एनआईए द्वारा कल 16 लोकेशन पर छापेमारी की गई थी जिसके अंतर्गत श्रीनगर पुलवामा, शोपियां सहित अन्य लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया गया था.

कई आतंकी संगठनों के खिलाफ एनआईए ने दर्ज की थी नई FIR जांच एजेंसी एनआईए के सूत्रों के मुताबिक, आतंकी राजधानी दिल्ली समेत कई बड़े शहरों में और जम्मू-कश्मीर में एक बड़ी साजिश के तहत साइबर स्पेस को प्रभावित करना चाहते थे. इसके साथ ही कई बड़ी आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए पिछले काफी समय से आतंकी संगठनों द्वारा साजिश रची जा रही थी. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद एनआईए ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, जैश ए मोहम्मद, हिजबुल मुजाहिदीन, अल बदर जैसे आतंकी संगठनों के खिलाफ एक नई FIR दर्ज की है.

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

असंगठित श्रमिकों पर आधारित भारत के पहले राष्ट्रीय डेटाबेस ई-श्रम पोर्टल पर 4 करोड़ से अधिक असंगठित श्रमिक पंजीकृत हुए

दो महीने से भी कम समय में 4 करोड़ (40 मिलियन से अधिक) से अधिक …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com