fbpx
बुधवार , अक्टूबर 27 2021
Breaking News
Phone Panchayat
banner

सैन्य नर्सिंग सेवा में लेफ्टिनेंट के रूप में 29 नर्सिंग कैडेट शामिल हुए

मुख्य विशेषताएं:

• आर्मी अस्पताल (रिसर्च एंड रेफरल) में कॉलेज ऑफ नर्सिंग के बीएससी (एच) नर्सिंग के चौथे बैच का कमीशनिंग समारोह आयोजित

• आर्मी अस्पताल (आरएंडआर) के कमांडेंट ने अग्रिम पंक्ति के कोविड-19 कार्यकर्ताओं की भूमिका की सराहना की

• नए लेफ्टिनेंटों से दवा और नर्सिंग के क्षेत्र में नवीनतम विकास के साथ अपडेट रहने का आग्रह किया

 

कॉलेज ऑफ नर्सिंग के बीएससी के (एच) नर्सिंग के चौथे बैच का कमीशनिंग समारोह 14 अक्टूबर, 2021 को आर्मी हॉस्पिटल (रिसर्च एंड रेफरल) – एएच (आरएंडआर), दिल्ली कैंट में आयोजित किया गया। एएच (आर एंड आर) के कमांडेंट लेफ्टिनेंट जनरल जॉय चटर्जी मुख्य अतिथि थे। सैन्य नर्सिंग सेवा (एमएनएस) के अतिरिक्त महानिदेशक मेजर जनरल स्मिता देवरानी ने नए कमीशन प्राप्त नर्सिंग अधिकारियों को शपथ दिलाई। समारोह के दौरान, 29 नर्सिंग कैडेटों को सैन्य नर्सिंग सेवा (एमएनएस) में लेफ्टिनेंट के रूप में कमीशन दिया गया और उन्हें विभिन्न सशस्त्र बलों के अस्पतालों में तैनात किया जाएगा।

अपने संबोधन में लेफ्टिनेंट जनरल जॉय चटर्जी ने नवनियुक्त नर्सिंग अधिकारियों को बधाई दी और उनसे सैन्य नर्सिंग सेवा की नैतिकता को पोषित करने और सेवा की परंपरा का उत्थान करने का आग्रह किया। जनरल ऑफिसर ने देश में महामारी से निपटने में कोविड-19 के अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं की भूमिका की सराहना की। उन्होंने युवा लेफ्टिनेंटों को सलाह दी कि वे रोगियों को करुणा और समर्पण के साथ चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए चिकित्सा और नर्सिंग के क्षेत्र में नवीनतम विकास से अवगत रहें।

***

एमजी/एएम/एसकेएस/एचबी

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

पंचायतीराज विभाग के निदेशक ने टोंक जिले की ग्राम पंचायत ललवाड़ी का किया दौरा, प्रशासन गांवो के संग अभियान से आमजन को मिल रही है राहत

Description पंचायतीराज विभाग के निदेशक ने टोंक जिले की ग्राम पंचायत ललवाड़ी का किया दौरा,प्रशासन …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com