प्रधानमंत्री ने तमिल नाडु के मुख्यमंत्री से राज्य के कुछ हिस्सों में भारी वर्षा के बारे में बात की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने तमिल नाडु के मुख्यमंत्री थिरु एम के स्टालिन से बात की है और राज्य के कुछ हिस्सों में भारी वर्षा से पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की है। श्री मोदी ने बचाव और राहत कार्यों में केंद्र की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा;

“तमिल नाडु के मुख्यमंत्री, थिरु @mkstalin से बात की और राज्य के कुछ हिस्सों में भारी वर्षा के कारण पैदा हुई स्थिति पर चर्चा की। बचाव और राहत कार्यों में केंद्र की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। मैं सभी की भलाई और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।”

यह भी पढ़ें :   मंत्रालय ने मीडिया के लिए चेतावनी जारी करके ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन पर प्रतिबंध लगाया

Spoke to Tamil Nadu CM, Thiru @mkstalin and discussed the situation in the wake of heavy rainfall in parts of the state. Assured all possible support from the Centre in rescue and relief work. I pray for everyone’s well-being and safety.

தமிழக முதல்வர் திரு @mkstalin உடன் பேசினேன். மாநிலத்தின் சில பகுதிகளில் கனமழை பெய்து வரும் நிலைமை குறித்து ஆலோசித்தேன். மீட்பு மற்றும் நிவாரணப் பணிகளில் நடுவன் அரசால் முடிந்த எல்லா உதவிகளையும் அளிப்பதாக உறுதியளித்தேன். அனைவரின் நலன் மற்றும் பாதுகாப்புக்காக நான் வேண்டுகிறேன்.

यह भी पढ़ें :   मंत्री पर भड़के निजी डॉक्टर ने कहा-‘अफसरों को दौड़ाकर पीट सकता हूं

 

एमजी/एएम/जेके