प्रधानमंत्री ने राजस्थान में बस-टैंकर दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर बस-टैंकर दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। श्री मोदी ने पीड़ितों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से अनुग्रह राशि की भी मंजूरी दी है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा है;      

“यह दु:खद है कि राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर बस-टैंकर दुर्घटना में लोगों की मौत हुई है। दु:ख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

यह भी पढ़ें :   कोविड-19 टीकाकरण से जुड़ी नवीनतम जानकारी

मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द स्वस्थ हों: पीएम@narendramodi

राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर हादसे में जान गंवाने वालों के निकट परिजनों को अनुग्रह राशि के रूप में पीएमएनआरएफ से दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों में प्रत्येक को 50,000 रुपये दिए जाएंगे: पीएम @narendramodi”

An ex-gratia of Rs. 2 lakh each from PMNRF would be given to the next of kin of those who lost their lives due to the accident at the Barmer-Jodhpur Highway in Rajasthan. The injured would be given Rs. 50,000 each: PM @narendramodi

यह भी पढ़ें :   प्रदेश में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेजों का निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण व निर्धारित समयावधि में हो पूर्ण -चिकित्सा शिक्षा मंत्री

****

एमजी/एएम/जेके/एसएस