प्रधानमंत्री ने विश्व रेडियो दिवस पर रेडियो के श्रोताओं और इस उत्कृष्ट माध्यम को समृद्ध करने वाले लोगों को बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने विश्व रेडियो दिवस पर सभी रेडियो के श्रोताओं और इस उत्कृष्ट माध्यम को अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता से समृद्ध करने वाले लोगों को बधाई दी है।

ट्वीट के माध्यम से, प्रधानमंत्री ने कहा;

“सभी रेडियो श्रोताओं और इस उत्कृष्ट माध्यम को अपनी प्रतिभा एवं रचनात्मकता से समृद्ध करने वालों को विश्व रेडियो दिवस की बधाई। चाहे घर हो, यात्रा हो अथवा कोई अन्य स्थान हो, रेडियो लोगों के जीवन का एक अभिन्न अंग बना रहता है। लोगों को आपस में जोड़ने का यह एक अद्भुत माध्यम है।”

यह भी पढ़ें :   भारत को वैश्विक विनिर्माण केंद्र बनाने के लिए विश्वसनीय भूमि प्रबंधन अनिवार्यः रक्षामंत्री ने केंद्र और राज्य सरकारों के विभागों से भूमि उपयोग सॉफ्टवेयर विषयक डीजीडीई वेबिनार के दौरान यह बात कही

“#मन की बात कार्यक्रम के कारण, मैं बार-बार देखता हूं कि कैसे रेडियो सकारात्मकता साझा करने के साथ-साथ उन लोगों को पहचानने का एक बड़ा माध्यम हो सकता है जो दूसरों के जीवन में गुणात्मक परिवर्तन लाने में सबसे आगे हैं। मैं उन सभी को भी धन्यवाद देता हूं जो इस कार्यक्रम में योगदान देते हैं।”

यह भी पढ़ें :   निःशक्तजनों को बैसाखी, ट्राईसाइकिल और कृत्रिम अंगो का किया वितरण

World Radio Day greetings to all radio listeners and those who enrich this outstanding medium with their talent as well as creativity. Be it at home, during journeys and otherwise, the radio remains an integral part of people’s lives. It is an amazing medium to connect people.

***

एमजी/एएम/एसकेएस/एसके