banner

प्रधानमंत्री ने ब्राजील में डीफलिंपिक 2021 में भाग लेने वाले प्रतिभाशाली एथलीटों को शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने ब्राजील में डीफलिंपिक 2021 में भाग लेने वाले प्रतिभाशाली एथलीटों को शुभकामनाएं दी हैं। श्री मोदी ने यह भी कहा कि एथलीटों ने खेलों के लिए प्रस्थान से पूर्व राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा किया, उनके इस हाव-भाव से वे वास्तव में प्रभावित हुए हैं।   

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया;

“भारत आज से शुरू होने वाले #Deaflympics2021 में हमारी टीम का हौसला बढ़ा रहा है। हमारे सभी प्रतिभाशाली एथलीटों को शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें :   उत्तराखंड में भारी तबाही के बाद देश-विदेश सभी जताई संवेदना, ब्रिटेन के PM ने बढ़ाया मदद का हाथ

खेलों के लिए प्रस्थान से पूर्व उन्होंने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा किया, उनके इस हाव-भाव से मैं वास्तव में प्रभावित हुआ।”

India is cheering for our contingent at the #Deaflympics2021 which commence today. Best wishes to all our talented athletes. I was really touched by their gesture of visiting the National War Memorial before heading to the games. https://t.co/J6PEBCBBJU

यह भी पढ़ें :   केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने सार्वजनिक-निजी क्षेत्र के बीच समझौता के माध्यम से स्वच्छ ऊर्जा समाधानों में तेजी लाने के लिए ’मिशन इंटीग्रेटेड बायो-रिफाइनरियों को पूरी तरह चालू करने के साथ ’स्वच्छ ऊर्जा’ के लिए भविष्य की एक प्रमुख पीपीपी मोड पहल का शुभारंभ किया

****

एमजी/एएम/जेके

यह भी देखें :   Gangapur City : नव निर्माण ICU वार्ड का उद्घाटन, विधायक रामकेश मीणा | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें