banner

असम में बाढ़ की स्थिति पर केंद्र सरकार लगातार नजर रख रही है तथा हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के लिये राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैः प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि असम में बाढ़ की स्थिति पर केंद्र सरकार लगातार नजर रख रही है तथा इस चुनौती पर विजय पाने के लिये हर संभव सहायता उपलब्ध कराने में राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है।

श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा हैः

 “पिछले कुछ दिनों के दौरान, असम के कुछ हिस्सों में भारी वर्षा के कारण बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है। केंद्र सरकार लगातार नजर रख रही है तथा इस चुनौती पर विजय पाने के लिये हर संभव सहायता उपलब्ध कराने में राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है।”

यह भी पढ़ें :   श्री भजनलाल जाटव ने पीडब्लूड़ी मंत्री का कार्यभार संभाला सड़क कार्यों में गुणवत्ता और पार्दर्शिता पर रहेगा फोकस

 “सेना और एनडीआरएफ की टीमें बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मौजूद हैं। वे बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं और प्रभावितों की सहायता कर रही हैं। वायु सेना ने बचाव प्रक्रिया के अंग के रूप में 250 से ज्यादा उड़ानें भरी हैं।” 

“मुख्यमंत्री श्री हिमंत बिस्वा, असम सरकार के मंत्री और अधिकारी जिलों में चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं और पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। मैं प्रभावित क्षेत्रों के सभी लोगों की सुरक्षा और कुशलक्षेम की प्रार्थना करता हूं और एक बार फिर हर संभव सहायता का आश्वासन देता हूं।”

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री की वेटिकन सिटी की यात्रा

 

Over the last few days, parts of Assam have witnessed flooding due to heavy rainfall. The Central Government is continuously monitoring the situation in Assam and is working closely with the State Government to provide all possible assistance to overcome this challenge.

 

एमजी/एएम/एकेपी

यह भी देखें :   Gangapur City : सरकारी विद्यालयों में लगातार हो रही चोरी की वारदात | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें