स्वायत्त शासन मंत्री ने किया विकास कार्यो का निरीक्षण वर्षा पूर्व पानी निकासी के कार्य गुणवत्ता के साथ पूरा करे -स्वायत्त शासन मंत्री

स्वायत्त शासन मंत्री ने किया विकास कार्यो का निरीक्षण वर्षा पूर्व पानी निकासी के कार्य गुणवत्ता के साथ पूरा करे -स्वायत्त शासन मंत्री
स्वायत्त शासन मंत्री श्री शांति धारीवाल ने कहा कि कोटा शहर में चल रहे सभी विकास कार्यो में पानी निकासी से सम्बन्धित कार्यो को वर्षा पूर्व गुणवत्ता के साथ पूरा करते हुए कार्यो की गति निन्तर बनाये रखें।

स्वायत्त शासन मंत्री शनिवार को कोटा शहर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यो का निरीक्षण करते हुए उपस्थित अधिकारियों को सम्बाधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बरसात के दौरान किसी भी कार्य स्थल पर पानी भराव होने से कार्य में रूकावट के साथ ही आम नागरिकों को भी आवागमन में परेशानी होगी इसके लिए अभी से कार्य योजना बनाकर पानी विकासी के कार्यो को 30 जून से पहले पूरा करना सुनिश्चित करें। उन्होंने अंडर पास निर्माण कायोर्ं में नाला निर्माण एवं सड़क निर्माण के साथ फ्लाई ऑवर निर्माण के कार्य स्थलों पर आवागमन के लिए अप्रोच रोड़ के निर्माण प्राथमिकता से पूरा करने के निर्देश दिये। उन्होंने सभी कार्य स्थलों पर गुणवत्ता बनाये रखकर सभी कार्य समय पर पूरा करने के लिए श्रमिकों एवं मशीनरी की संख्या बढाने के निर्देश दिये।
इनका किया निरीक्षण-

यह भी पढ़ें :   150 जिंदा कारतूसों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
स्वायत्त शासन मंत्री ने विवेकानन्द सर्किल, घंटाघर सर्किल, एरोड्रम सर्किल, घोडेवाला बाबा सर्किल, अन्नतपुरा फ्लाई ऑवर, सिटीमॉल के सामने एलीवेटेड रोड़ निर्माण एवं इन्द्रागांधी सर्किल के फ्लाई ऑवर के कार्य का निरीक्षण किया।
ये रहे उपस्थित-

इस दौरान जिला कलक्टर उज्ज्वल राठोड़, सचिव नगर विकास न्यास राजेश जोशी, विशेषाधिकारी आरडी मीणा, अति. मुख्य अभियंता ओपी वर्मा सहित अभियंता  गण उपस्थित रहे।