fbpx
रविवार , अक्टूबर 17 2021
Breaking News
Phone Panchayat
गुजरात: चुनाव में 30 MLA का पत्ता काटेगी BJP! प्रदेश अध्यक्ष का इशारा

गुजरात: चुनाव में 30 MLA का पत्ता काटेगी BJP! प्रदेश अध्यक्ष का इशारा

गुजरात: चुनाव में 30 MLA का पत्ता काटेगी BJP! प्रदेश अध्यक्ष का इशारा

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बड़ा संकेत दिया है. इसमें इशारा किया गया है कि नो-रिपीट थ्योरी के हिसाब से पार्टी 100 नए लोगों को विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है. इसमें जीतने वाले विधायकों का भी पत्ता कट सकता है.

गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हिम्मतनगर पेज समिति के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 2022 में होने वाले गुजरात विधानसभा के चुनाव में बीजेपी 100 जीतने वाले विधायकों के साथ नो-रिपीट थ्योरी को अपनाते हुए टिकट काट सकती है.

पाटिल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि फिलहाल 182 सीटों में से 70 बीजेपी के पास नहीं हैं. इन 70 सीटों के साथ-साथ 30 मौजूदा विधायकों की जगह नए चेहरे के साथ चुनाव लड़ सकती है.

हमें 70 नये चेहरे ढूंढने हैं. इसके आलवा, कुछ वर्तमान विधायक भी सेवानिवृत होंगे. इस प्रकार कुल मिलाकर, 2022 में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप कम से कम 100 नये चेहरे देखेंगे.

नवसारी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद पाटिल
पाटिल बोले- कोई भी स्थाई नहीं, मैं भी नहीं

सीआर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हिम्मतनगर के विधायक राजेन्द्र सिंह चावडा भी यहां स्थाई नहीं हैं. वह बोले कि बतौर सांसद मैं भी परमानेंट नहीं हूं.

पाटिल ने कहा कि किसी को इस बात को लेकर बुरा मानने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि कोई भी कार्यकर्ता टिकट की मांग कर सकता है, उन्हें ऐसा करना ही चाहिए. पाटील ने कहा कि संगठन में बिल्कुल नये चहरे को पार्टी ने स्थान दिया है. ऐसे में नये चहरे को भी चुनाव में मौका मिल सकता है.

पाटिल ने कहा की टिकट देने से पहले पार्टी 5 से 6 अलग-अलग सर्वे कराती है और टिकट ऊपर के लेवल पर तय होती है. विधायक ने कितना काम किया है और कितना काम सही नहीं किया उसके आधार पर टिकट का फैसला लिया जाता है. बता दें कि बीजेपी ने हाल ही में नो-रिपीट थ्योरी पर मुख्यमंत्री विजय रुपानी समेत सभी मंत्रियों को बदल दिया है.

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

गुजरात के बंदरगाह से 3 हजार किलो हेरोइन जब्ती के बाद 3 देशों के 8 लोग गिरफ्तार 7 शहरों में तलाशी

गुजरात के बंदरगाह से 3 हजार किलो हेरोइन जब्ती के बाद 3 देशों के 8 लोग गिरफ्तार, 7 शहरों में तलाशी

गुजरात के बंदरगाह से 3 हजार किलो हेरोइन जब्ती के बाद 3 देशों के 8 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com