fbpx
Breaking News

रेलवे अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव महिला को निकाला बाहर, निजी अस्पताल में नहीं किया रेफर

रेलवे अस्पताल से कोरोना पॉजिटिव महिला को निकाला बाहर, निजी अस्पताल में नहीं किया रेफर
कोटा।  रेलवे अस्पताल से गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव महिला को बाहर निकालने का मामला सामने आया है। परिजनों के लाख आग्रह के बाद भी डॉक्टरों ने महिला को निजी अस्पताल में रेफर नहीं किया। अब इलाज के इंतजार में महिला अस्पताल के बाहर बैठी है। इससे अन्य मरीजों को भी संक्रमण का खतरा पैदा हो रहा है। मामले में अस्पताल प्रशासन कोई जवाब नहीं दिया।
परिजनों ने बताया कि रेलवे यार्ड में कार्यरत एक कर्मचारी राजीव की पत्नी राधा की 3 दिन पहले तबीयत खराब हुई थी। रेलवे अस्पताल डॉक्टरों ने राधा को कोरोना जांच की सलाह दी थी। गुरुवार को आई रिपोर्ट में राधा कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद परिजन राधा को लेकर रेलवे अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने इलाज से मना करते हुए राधा को मेडिकल कॉलेज रेफर करने की बात कही इसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों से राधा को निजी अस्पताल में रेफर की मांग की।
इस पर नाराज डॉक्टरों ने महिला और परिजनों को अस्पताल से बाहर
जाने को कहा। बाद महिला और परिजन अस्पताल से बाहर आकर बैठ गए।
अस्पताल में कई मरीजों ने आरोप लगाया कि यहां से रेफर होने वाले करोना मरीजों को एंबुलेंस तक उपलब्ध नहीं करवाई जा रही।
सीएमएस ने नहीं दिया जवाब
इस मामले में मुख्य चिकित्सा (सीएमएस) अधीक्षक आशीष मुखर्जी से बात करने की कोशिश की गई लेकिन दो बार घंटी जाने के बाद भी आशीष ने बात करना जरूरी नहीं समझा।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत राजस्थान से कोरोना अपडेट 24 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *