एससी-एसटी एसोसिएशन ने डीआरएम ऑफिस पर किया धरना-प्रदर्शन, भारी बारिश में भी जुटे सैकड़ों कार्यकर्ता

एससी-एसटी एसोसिएशन ने डीआरएम ऑफिस पर किया धरना-प्रदर्शन, भारी बारिश में भी जुटे सैकड़ों कार्यकर्ता
कोटा।  अपनी 20 सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को ऑल इंडिया एसटी एससी रेलवे एम्पलाइज एसोसिएशन ने डीआरएम ऑफिस पर धरना-प्रदर्शन किया। भारी बारिश के बावजूद धरना-प्रदर्शन में सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे। धरना प्रदर्शन के बाद एसोसिएशन ने डीआरएम की अनुपस्थिति में एडीआरएम मनोज जैन को अपनी मांगों को एक ज्ञापन भी सौंपा। जैन ने एसोसिएशन को मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया है। मांगे नहीं माने जाने पर एसोसिएशन ने प्रशासन को अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी है।
जातिगत द्वेष भावना से काम बर्दाश्त नहीं
धरना-प्रदर्शन में एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष एनआर चौधरी ने कहा कि रेल प्रशासन एससी-एसटी रेलवे कर्मचारियों के साथ जातिगत द्वेष भावना के साथ काम कर रहा है। चौधरी ने कहा कि इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चौधरी ने प्रशासन द्वारा जारी आरक्षण विरोधी आदेश वापस लेने, बाबा अंबेडकर की प्रतिमा लगाने की मंजूरी देने, म्यूच्यूअल ट्रांसफर पर लगाई गई रोक हटाने, एसोसिएशन को प्रेम ग्रुप के तहत कार्यालय चपरासी एवं स्टेनोग्राफर उपलब्ध कराने तथा एससी-एसटी एसोसिएशन के प्रमोशन रोस्टर पॉइंट के अनुसार करने आदि मांगों को दोहराया।
यह रहे मौजूद
धरना-प्रदर्शन में एसोसिएशन के मंडल सचिव अभयसिंह मीना, वर्कशॉप अध्यक्ष मोहनसिंह, विमल मीना, एचएस जाटव, ओपी कोली, बृजमोहन मीना, नरेश मीना, भीमसिंह, गोवेर्धन मीना, राधेश्याम मीना, ओपी कोली, गोपाल मीना, जगमोहन मीना,श तथा शिवराज महावर सहित सैकड़ों पदाशिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।