रेल अधिकारियों ने उठवाई रनिंग स्टाफ की कारें

रेल अधिकारियों ने उठवाई रनिंग स्टाफ की कारें
कोटा। न्यूज़. कोटा में गार्ड-ड्राइवर लोबी के सामने खड़ी रनिंग स्टाफ की कारों को रेल अधिकारियों द्वारा ट्राफिक पुलिस से उठाने का मामला सामने आया है। कर्मचारियों में इससे भारी रोष है।
कर्मचारियों ने बताया कि लगातार बारिश के चलते भीगने से बचने के लिए इन दिनों बड़ी संख्या में गार्ड-ड्राइवर कार लेकर ड्यूटी पर पहुंच रहे हैं। अंदर पार्किंग में जगह नहीं होने के कारण गार्ड-ड्राइवर लोबी बाहर रोड पर ही अपनी कार खडी कर ड्यूटी पर चले जाते हैं।
बुधवार को भी ड्यूटी पर गए करीब दो दर्जन गार्ड-ड्राइवरों की कारें रोड किनारे खड़ी हुई थीं। तभी वहां से डीआरएम पंकज शर्मा गुजरे। बड़ी संख्या में कारें खड़ी देख कर शर्मा ने अपनी नाराजगी जताई। इसके बाद अधिकारियों ने मामले की शिकायत ट्रैफिक पुलिस से कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस सभी गाड़ियों को उठाकर ले गई।
परेशान रहे गार्ड-ड्राइवर
इसके बाद ड्यूटी से लौटे गार्ड-ड्राइवर कार नहीं मिलने पर परेशान होते रहे। पूछताछ के बाद गार्ड-ड्राइवरों को कारों को ट्रैफिक पुलिस द्वारा ले जाने की जानकारी मिली। रात में पहुंचे गार्ड-ड्राइवरों को घर पहुंचने में सबसे ज्यादा परेशानी हुई।
गार्ड-ड्राइवरों ने बताया कि रेलवे ने उनके लिए कार पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं कर रखी है। बारिश से बचने के लिए मजबूरी में कार लेकर ऑफिस पहुंचे थे। पार्किंग में जगह नहीं होने के कारण उन्होंने ऑफिस के सामने ही अपनी कार खडी कर रखी थी। ऐसे में प्रशासन द्वारा कारों को उठवाना पूरी तरह गलत है।