fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat

आत्महत्या के लिए पटरी पर बैठी महिला, ट्रैकमैनों ने बचाया

आत्महत्या के लिए पटरी पर बैठी महिला, ट्रैकमैनों ने बचाया
कोटा। न्यूज़. बूंदी-तालेड़ा के बीच स्थित खोथिया के एक महिला आत्महत्या की नियत से रेल पटरियों के बीच जा बैठी। घटना का पता चलते ही ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को बचा लिया। बाद में ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को परिजनों को सौंप दिया।
पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके जेठ द्वारा उसे परेशान किया जाता है। पति को लकवा हो गया है इसके चलते वह खाट से नहीं उठ सकते। इससे परेशान होकर आत्महत्या करना चाह रही थी।
सूत्रों ने बताया कि शाम करीब 6 बजे ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे ट्रैकमेंटेनर गिरिराज सैनी की नजर अचानक पटरी के बीच बेटी इस महिला पर पड़ी। ट्रेन आने का हवाला देते हुए गिरिराज ने महिला को पटरी से हटाने का काफी प्रयास किया। लेकिन महिला पटरियों के बीच से हिली तक नहीं। हताश गिरिराज ने तुरंत अपने दो साथी ट्रैकमेंटेनर कालू लाल पवन प्रजापत को मौके पर बुलाया। इतने में एक मालगाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद तीनों ने मिलकर महिला को जबरन पटरी से हटाया।
परिजनों को सौंपा
पटरी से हटाए जाने का विरोध करते हुए महिला बार-बार ट्रेन की तरफ भागने की कोशिश कर रही थी। लेकिन ट्रेन निकलने तक तीनों ने महिला को पकड़े रखा।
सूचना मिलने पर महिला के परिजन और गांव वाले भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद ट्रैकमेंटेनरों ने मामले की सूचना स्टेशन मास्टर और आरपीएफ को दी। महिला का नाम कौशल्या पत्नी दुर्गा बताया जा रहा है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

यात्रियों से अवैध वसूली करते तीन टीटीई पकड़े रेलवे बोर्ड विजिलेंस ने की जनशताब्दी में कार्रवाई टीम को देखते ही एक टीटीई ने फेंके पैसे

विजिलेंस कार्रवाई के बाद जागा रेल प्रशासन, जनशताब्दी में वेटिंग यात्रियों को सीट देने के जारी किए आदेश

कोटा।  रेलवे बोर्ड विजिलेंस की कार्रवाई के बाद रेल प्रशासन की आंखें खुली हैं। शनिवार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com