fbpx
रविवार , जनवरी 16 2022
Breaking News

आत्महत्या के लिए पटरी पर बैठी महिला, ट्रैकमैनों ने बचाया

आत्महत्या के लिए पटरी पर बैठी महिला, ट्रैकमैनों ने बचाया
कोटा। न्यूज़. बूंदी-तालेड़ा के बीच स्थित खोथिया के एक महिला आत्महत्या की नियत से रेल पटरियों के बीच जा बैठी। घटना का पता चलते ही ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को बचा लिया। बाद में ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को परिजनों को सौंप दिया।
पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके जेठ द्वारा उसे परेशान किया जाता है। पति को लकवा हो गया है इसके चलते वह खाट से नहीं उठ सकते। इससे परेशान होकर आत्महत्या करना चाह रही थी।
सूत्रों ने बताया कि शाम करीब 6 बजे ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे ट्रैकमेंटेनर गिरिराज सैनी की नजर अचानक पटरी के बीच बेटी इस महिला पर पड़ी। ट्रेन आने का हवाला देते हुए गिरिराज ने महिला को पटरी से हटाने का काफी प्रयास किया। लेकिन महिला पटरियों के बीच से हिली तक नहीं। हताश गिरिराज ने तुरंत अपने दो साथी ट्रैकमेंटेनर कालू लाल पवन प्रजापत को मौके पर बुलाया। इतने में एक मालगाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद तीनों ने मिलकर महिला को जबरन पटरी से हटाया।
परिजनों को सौंपा
पटरी से हटाए जाने का विरोध करते हुए महिला बार-बार ट्रेन की तरफ भागने की कोशिश कर रही थी। लेकिन ट्रेन निकलने तक तीनों ने महिला को पकड़े रखा।
सूचना मिलने पर महिला के परिजन और गांव वाले भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद ट्रैकमेंटेनरों ने महिला को परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद ट्रैकमेंटेनरों ने मामले की सूचना स्टेशन मास्टर और आरपीएफ को दी। महिला का नाम कौशल्या पत्नी दुर्गा बताया जा रहा है।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें

Check Also

banner

एनटीपीसी सीबीटी-1 परिणाम पर रेलवे का स्पष्टीकरण

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की केंद्रीयकृत रोजगार सूचना (सीईएन) संख्या 01/2019 (गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों- स्नातक …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *