डीआरएम ने फिट टू रन रैली को दिखाई हरी झंडी

डीआरएम ने फिट टू रन रैली को दिखाई हरी झंडी
कोटा 27 सितम्बर। आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की श्रृंखला में कोटा मंडल में 27 सितम्बर को फिट टू रन दौड़ का आयोजन मंडल क्रीड़ा परिषद के तत्वावधान में किया गया।
मण्डल रेल प्रबंधक पंकज शर्मा ने सोमवार को इस रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अधिकारियों, रेलकर्मियों ने इस रैली की पहल का स्वागत करते हुए इसमें हिस्सा लिया। यह रैली कोटा जंक्शन आरक्षण कार्यालय से प्रारंभ हुई और रेलवे कालोनी तक पहुंची। इस फिट टू रन दौड़ में मंडल रेल प्रबंधक, डिविजनल स्पोर्ट्स आफिसर एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुबोध विश्वकर्मा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक तुषार सारस्वत, वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी रोहित मालवीय, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक सुश्री रचिता सत्यवादी, वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर हरिश रंजन, स्काउट गाइड के बच्चों सहित अन्य शाखा अधिकारीगण एवं कर्मचारियों ने भाग लिया।
इस अवसर पर मण्डल रेल प्रबंधक ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है। अतः स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से निपटने के लिए दैनिक आधार पर व्यायाम और शारीरिक क्रियाकलापों को बनाए रखना अत्यंत आवश्यक है। मंडल रेल प्रबंधक ने व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय शारीरिक फिटनेस के लिए निकालने हेतु सभी रेलकर्मियों से आह्वान किया।