fbpx
सोमवार , दिसम्बर 6 2021
Breaking News
SLSA Fashion
एससी-एसटी रेलवे एसोसिएशन ने शुरू किया जागरूकता पखवाड़ा

एससी-एसटी रेलवे एसोसिएशन ने शुरू किया जागरूकता पखवाड़ा – कोटा

एससी-एसटी रेलवे एसोसिएशन ने शुरू किया जागरूकता पखवाड़ा
कोटा। न्यूज़. ऑल इंडिया एससी-एसटी रेलवे एम्प्लाइज एसोसिएशन ने सोमवार हक, अधिकार एवं जागरूकता अभियान पखवाड़ा शुरू किया है। 6 दिसंबर तक चलने वाले इस पखवाड़े का शुभारंभ मंडल रेल कार्यालय से किया गया।
एसोसिएशन के मंडल सचिव अभयसिंह मीना ने बताया कि इस अभियान के तहत कोटा मंडल के समस्त कर्मचारियों तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी। कर्मचारियों को उनके हक और अधिकारों के बारे में जागरूक किया जाएगा। इस दौरान 14 अप्रैल को डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती और 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की मांग को लेकर एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा। पखवाड़े के दौरान मंडल की सभी शाखाओं की बैठकें भी आयोजित की जाएंगी।
पखवाड़े के दौरान 26 नवंबर को संबिधान निर्माण दिवस भी मनाया जाएगा। 6 दिसंबर डॉ भीमराव अंबेडकर परिनिर्माण दिवस के दिन इस अभियान का समापन किया जाएगा।
पखवाड़े के शुभारंभ अवसर पर एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष एनआर चौधरी, मंडल कार्यकारी अध्यक्ष एचएस जाटव, अतिरिक्त सचिव ओपी वर्मा, भीमसिंह मीना, डीएस पिप्पल, रामवीर जाटव, ओपी कोली, हरिगोपाल मीना, विजयसिंह मीना, कालूलाल वर्मा तथा ओमप्रकाश मीना सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
SLSA Fashion

Check Also

ओमीक्रोन

जिनोम सीक्वेंसिंग से हुई 9 व्यक्तियों में ओमीक्रोन वायरस मिलने की पुष्टि विभाग ने कांटेक्ट ट्रेसिंग कर संपर्क में आए व्यक्तियों को किया आइसोलेट

जिनोम सीक्वेंसिंग से हुई 9 व्यक्तियों में ओमीक्रोन वायरस मिलने की पुष्टि विभाग ने कांटेक्ट …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com