fbpx
शनिवार , जनवरी 22 2022
Breaking News
ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर सुवासरा रहा बंद निकाली रैली

ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर सुवासरा रहा बंद, निकाली रैली – कोटा

ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर सुवासरा रहा बंद, निकाली रैली
कोटा। न्यूज़. ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर रविवार को सुवासरा कस्बा पूरी तरह बंद रहा। इस दौरान नगर वासियों ने रैली निकाल कर धरना-प्रदर्शन भी किया। बाद में रेलवे द्वारा आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने आंदोलन समाप्त किया।
बंद का आह्वान आजाद समाजवादी पार्टी द्वारा किया गया। बाद में कई संगठन और नगर के व्यापारी इसमें शामिल हो गए। बंद के दौरान नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए स्टेशन तक एक विशाल रैली भी निकाली गई। स्टेशन पर प्रवेश से रोकने के लिए आरपीएफ द्वारा बैरिकेट्स लगाए गए थे। स्टेशन पर नहीं जाने देने पर लोग मौके पर ही धरने पर बैठ गए। मांगे नहीं मानने तक लोगों ने उठने से मना कर दिया।
सूचना पर सुवासरा पहुंचे कोटा से सहायक मंडल वाणिज्य प्रबंधक केके कटकवार ने लोगों को जल्द ही ट्रेनों के ठहराव को आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने अपना आंदोलन समाप्त किया।
लोगों का फूट रहा गुस्सा
उल्लेखनीय है कि कोरोना के बाद से कोटा मंडल के कई छोटे स्टेशनों पर ट्रेनों का ठहराव नहीं हो रहा है। इसके चलते लोगों द्वारा लगातार धरना-प्रदर्शन किए जा रहे हैं। साथ ही प्रशासन को रोजाना ज्ञापन भी भेजे जा रहे हैं। रोज दर्जनों ट्वीट कर रेल मंत्री तक अपनी बात पहुंचाई जा रही है। अंता स्टेशन पर पिछले 2 महीने से आंदोलन लगातार जारी है। लेकिन इसके बाद भी रेलवे द्वारा ट्रेनों का ठहराव नहीं दिया जा रहा है। इसके चलते अब लोगों का गुस्सा फूटने लगा है।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें

Check Also

राजस्थान

मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री को पत्र भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रतिनियुक्ति नियमों में प्रस्तावित संशोधन सहकारी संघवाद की भावना के विपरीत सरदार पटेल द्वारा ‘स्टील फ्रेम ऑफ इंडिया’ बताई गई सेवाएं भविष्य में कमजोर होंगी

Description मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री को पत्रभारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रतिनियुक्ति नियमों में प्रस्तावित संशोधन सहकारी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *