Indian Railways : बुकिंग सुपरवाइजर ने कर्मचारी से कहे अपशब्द, ऑडियो वायरल

Indian Railways : बुकिंग सुपरवाइजर ने कर्मचारी से कहे अपशब्द, ऑडियो वायरल
Kota News : एक बुकिंग सुपरवाइजर द्वारा अपने अधीनस्थ कर्मचारी से जोरदार गाली-गलौज का मामला सामने आया है। गाली-गलौज का यह ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। करीब डेढ मिनट के इस ऑडियो में सुपरवाइजर धारा प्रवाह गाली गलौज कर रहा है।
इस ऑडियो में कर्मचारी सुपरवाइजर से अपनी ड्यूटी पूछ रहा है। बात ही बात में सुपरवाइजर कर्मचारी पर भड़क जाता है। सुपरवाइजर कर्मचारी से कह रहा है ज्यादा होशियारी दिखाई तो दुख पाएगा। बिना किसी डर के सुपरवाइजर ऑडियो में यहां तक कहतग सुनाई दे रहा है कि मेरी बात रिकॉर्ड कर लेना।
सुपरवाइजर कर्मचारी से कह रहा है कि सारी नेतागिरी भूला दूंगा। गाली गलौज के बीच सुपरवाइजर यह तक धमकी देता सुनाई दे रहा है कि तू मुझसे अभी पूरी तरह परिचित नहीं है। मैंने रेलवे में 36 साल ऐसी तैसी नहीं कराई है। गंगापुर या कोटा में जहां तू बोलेगा वह काउंटर पर आकर तुझे गुसेड दूंगा। इसके बाद गाली-गलौज करते हुए सुपरवाइजर ने कर्मचारी का फोन काट दिया।
पहले भी सामने आ चुके हैं सुपरवाइजर के मामले
सुपरवाइजर की इस तरह की हरकत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सुपरवाइजर के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। एक-दो मामलों में सुपरवाइजर को दंडित भी किया जा चुका है। लेकिन इसके बाद भी सुपरवाइजर की अवांछित हरकतों पर लगाम नहीं लग सकी।