Indian Railways : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे कर्मचारी की मौत।

Indian Railways : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे कर्मचारी की

मौत।

Gangapur City : रेल पटरी की मरम्मत करते इंजीनियरिंग के की मैन (चाबी वाला) संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया, मौके पर मौत,रेलकर्मीयों में आक्रोश (फोटो) गंगापुर सिटी दिल्ली -मुंबई रेलमार्ग स्थित पीलौदा स्टेशन के पास रेल पटरी की मरम्मत करते हुए मंगलवार को एक इंजीनियरिंग के की मैन (चाबी वाला) की संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।Indian Railways : सैकड़ों कर्मचारी अधिकारियों के सामने कर रहे हैं नारेबाजी।

इस दौरान घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर रेलवे के अधिकारियों जीआरपी व आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची।जानकारी के अनुसार पीलौदा स्टेशन के पास कोलीपाड़ा गंगापुर सिटी निवासी इंजीनियरिंग के की मैन (चाबी वाला) हीरालाल महावर वह रेल पटरी की मरम्मत का कार्य पीलौदा स्टेशन के खंभा नंबर 1112/ 13 से 15 के बीच करने के दौरान मंगलवार शाम 4:15 बजे दिल्ली से कोटा की ओर जा रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आ गया, जिससे उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए। ओर मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : प्लेटफार्म नंबर 4 की लाइट 2 दिन से गुल, डीआरएम बंगले की लाइट एक मिनट बंद होने से सुपरवाइजर हुआ था निलंबित

दुर्घटना का अंदेशा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्रेन की चपेट में आने से हीरालाल के शरीर के कई टुकड़े हो गए। दुर्घटना के बाद रेलकर्मियों में आक्रोश हो गया। और काफी संख्या में रेलकर्मी पीलौदा स्टेशन पर जमा हो गए। और आक्रोशित रेल कर्मचारियों ने रेलवे के अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें :   Indian Railways : विजिलेंस ने गंगापुर में की कार्रवाई

मौके पर सहायक मंडल अभियंता मलखानसिंह मीणा, वरिष्ठ खंड इंजीनियर रेलवे पथ उत्तर समयसिंह मीणा पहुंचे।इस दौरान रेलकर्मचारियों ने रोष जताया।जीआरपी थाने के हेड कांस्टेवल जगदीश सिंह ने बताया कि रेलकर्मचारी हीरालाल महावर निवासी कोली पाड़ा गंगापुर सिटी का मौके पर पंचनामा बनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक परिजनासें को सूचना दे दी गई है। घटना स्थल पर ही शव कार पोस्टमार्टम कराया जाएगा।