Indian Railways : ट्रैकमैन ने सुपरवाइजर के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

Indian Railways : ट्रैकमैन ने सुपरवाइजर के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

Kota Rail News :  रवांजना डूंगर स्टेशन पर कार्यरत एक ट्रैकमैन मनफूल द्वारा सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक को सुपरवाइजर के खिलाफ शिकायत देने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
अपनी शिकायत में मनफूल ने बताया कि वह 16 अप्रैल की छुट्टी का प्रार्थना पत्र देकर जरूरी काम से गया था। लेकिन इसके बाद भी सुपरवाइजर में उसकी अनुपस्थिति लगा दी।
विरोध करने पर सुपरवाइजर ने उसकी पत्नी के सामने उसे मारा-पीटा और गाली गलौज की तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। इसके बाद उसने मामले की शिकायत रवांजना डूंगर पुलिस थाने में भी दी है।
ट्रैकमैन की मौत के बाद भी नहीं बदले हालात
कर्मचारियों ने बताया कि पिछले दिनों गंगापुर पीलोदा स्टेशन के पास एक ट्रैकमैन की मौत के बाद भी हालात में रक्ती भर भी सुधार नहीं हुआ है। इस ट्रैकमैन की भी अनुपस्थिति लगा कर 10 दिन का वेतन काट लिया था।
तनाव के चलते ट्रेन की चपेट में आने के कारण इस ट्रैकमैन की मौत हो गई थी। इस मामले को लेकर साथी ट्रैकमेंटेनरों द्वारा गंगापुर स्टेशन पर तीन-चार दिन धरना प्रदर्शन भी किया था। तब प्रशासन ने मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया था। लेकिन उसके बाद भी व्यवस्था में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है।