Indian Railways : गार्ड को 10 दिन की जेल, टीटीई से मारपीट का मामला

Indian Railways : गार्ड को 10 दिन की जेल, टीटीई से मारपीट का मामला

Kota Rail News :  पुलिस ने रेलवे गार्ड सुल्तान मीणा को मंगलवार को अदालत में पेश किया। यहां से मीणा को 10 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। मामले की अगली सुनवाई अब 19 मई को होगी।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को श्रीगंगानगर-कोटा ट्रेन में बिना टिकट सफर करने के मामले को लेकर सुल्तान क टीटीई तपन सिंहा से झगड़ा हो गया था। मामला बढ़ने पर सुल्तान ट्रेन की चेन खींचकर गुडला में उतर गया था। इसके बाद तपन ने कोटा जीआरपी में सुल्तान के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया था। बाद में कोटा पहुंचने पर जीआरपी ने सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया था। सुल्तान ने भी जीआरपी थाने में तपन के खिलाफ उसकी पत्नी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि सुल्तान के भावनगर डिवीजन का गार्ड होने की जानकारी सामने आ रही है।
दिन भर रहा चर्चा का विषय उल्लेखनीय है कि खबर सामने आते हैं यह मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। लोग एक दूसरे से मामले की जानकारी लेते नजर आए। लोगों ने इस खबर को जमकर एक दूसरे को शेयर किया। इस झगड़े के बहाने विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।
अपने विभाग का बचाव करते हुए कर्मचारी एक-दूसरे को दोषी ठहराते नजर आए। मामला सामने आने पर प्रशासन ने दी घटना की जानकारी ली है।