fbpx
Breaking News
डोटासरा के परिवार का आरएएस चयन में मामला

डोटासरा के परिवार का आरएएस चयन में मामला

डोटासरा के परिवार का आरएएस चयन में मामला, भाजपा बोली इस चमत्कार में कुछ ना कुछ चीज निकल सकती है

जयपुर।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की पुत्रवधु और उसके भाई—बहन के आरएएस में 80—80 अंक आने के मामले को लेकर हल्ला मचा हुआ है। अब नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी इस मामले को लेकर डोटासरा से स्पष्टीकरण मांगने के साथ ही सरकार को संज्ञान लेने की मांग की है।

कटारिया ने कहा कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों के एक ही नंबर आना तो चमत्कार ही है। आज दिन तक ऐसा देखा नहीं कि परिवार के सभी लोगों के इंटरव्यू में एक जैसे ही नंबर आएं हों। यह निश्चित रूप से जांच का विषय हैं। एकदम से तो किसी पर आरोप नहीं लगा सकते, लेकिन मैं सोचता हूं कि इस चमत्कार में कुछ ना कुछ चीज निकल सकती है।

टैलेंट की ठीक तरीके से जांच होनी चाहिए

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि डोटासरा के परिवार के सदस्य हैं इसलिए मामले पर उनको प्रतिक्रिया देनी चाहिए। सरकार हमेशा निरपेक्षता की बात करती है तो डोटासरा को आगे आना चाहिए। बच्चे टैलेंटेड हो सकते हैं, लेकिन उस टैलेंट की ठीक तरीके से जांच होनी चाहिए। ताकि सच्चाई सामने आए। उन्होंने कहा कि राजनीति में उच्च पद पर बैठे व्यक्ति के परिवार से किसी का चयन होता है तो सवाल उठते ही हैं। उनको खुद को निरपेक्ष और सटीक तरीके से स्पष्टीकरण देना चाहिए। साथ ही मामले को सरकार को भी संज्ञान लेना चाहिए।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

पोलियो वायरस टू के खिलाफ आई वैक्‍सीन इमरजेंसी में इस्‍तेमाल की मंजूरी

पोलियो वायरस टू के खिलाफ आई वैक्‍सीन, इमरजेंसी में इस्‍तेमाल की मंजूरी

पोलियो वायरस टू के खिलाफ आई वैक्‍सीन, इमरजेंसी में इस्‍तेमाल की मंजूरी विश्‍व से पोलियो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com