राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन कहने पर कांग्रेस ने कहा- पुनर्विचार करें कैप्‍टन

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन कहने पर कांग्रेस ने कहा- पुनर्विचार करें कैप्‍टन

कांग्रेस ने आज पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ नाराजगी को गुस्से में बताया. कांग्रेस ने उम्मीद जताई कि वह अपने शब्दों पर पुनर्विचार करेंगे क्योंकि यह टिप्‍पणी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कद के अनुकूल नहीं है.

कांग्रेस पार्टी ने इस पर टिप्पणी करने से भी इनकार कर दिया कि क्या पंजाब के मुख्यमंत्री के पद छोड़ने के बाद अमरिंदर सिंह पार्टी छोड़ देंगे. पार्टी ने कहा, कि अगर कोई छोड़ना चाहता है तो हमारे पास पेशकश करने के लिए कोई टिप्पणी नहीं है. कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार यह संकेत दे रहे हैं कि वह कुछ बड़ा कदम उठा सकते हैं, जिससे पार्टी नेताओं की बेचैनी बढ़ी हुई है. ऐसी चर्चा है कि कैप्टन नई पार्टी बना सकते हैं या छोटी-छोटी पार्टियों को इकट्ठा कर कोई फ्रंट खड़ा कर सकते हैं. उनकी भाजपा में जाने की भी चर्चा है. अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन कहा था. उन्‍होंने आगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब पार्टी इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें :   पटवारियों की मांगों पर सरकार सकारात्मक कार्यवाही करेगी ः मुख्यमंत्री 

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अमरिंदर सिंह बड़े हैं और उन्होंने गुस्से में आकर बातें कहीं. वह हमारे बड़े हैं और बुजुर्ग अक्सर गुस्सा हो जाते हैं और बहुत सी बातें कहते हैं. हम उनके क्रोध, उम्र और अनुभव का सम्मान करते हैं. हमें उम्मीद है कि वह अपने शब्दों पर पुनर्विचार करेंगे, लेकिन राजनीति में प्रतिशोध, व्यक्तिगत हमले और राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ टिप्पणियों, क्रोध, ईर्ष्या, दुश्मनी के लिए कोई जगह नहीं है.