राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

BJP का राहुल-प्रियंका गांधी से सवाल- क्या राजस्थान में दलितों का मानवाधिकार नहीं? वहाँ कोई नही जाता

BJP का राहुल-प्रियंका गांधी से सवाल- क्या राजस्थान में दलितों का मानवाधिकार नहीं? वहाँ कोई नही जाता

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में किस प्रकार की राजनीति करने की कोशिश हो रही है. भाजपा ने बार-बार कहा है और आज फिर मैं कह रहा हूं कि लखीमपुर खीरी में जो हुआ है वो पूर्णतः दुःखद है और उस पूरे विषय की निष्पक्ष जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि दुःखद है कि जिस प्रकार की राजनीति कुछ राजनीतिक दल कर रहे हैं और वोट की खेती करने की कोशिश कर रहे हैं. खासतौर से गांधी परिवार, प्रियंका जी और राहुल गांधी अपने आप को चैंपियन ऑफ दलित राइट्स के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :   डेंगू के जिन मरीजों को ब्लड में एसडीपी की जरूरत है, उन्हें भारी परेशानी हो रही है। तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे रोगी।

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मानवाधिकार का बहुत ज्यादा हनन तब होता है जब उसे राजनीतिक रंग से देखा जाता है, राजनीतिक चश्मे से देखा जाता है, राजनीतिक नफा-नुकसान के तराजू से तौला जाता है. इस तरह का सलेक्टिव व्यवहार, लोकतंत्र के लिए भी उतना ही नुकसानदायक होता है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, राजस्थान के प्रेमपुरा गांव में कुछ दिन पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद उसके मृत शरीर को उसके घर के सामने फेंक दिया गया. लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, अखिलेश यादव या बंगाल का कोई नेता वहां नहीं गए.

यह भी पढ़ें :   चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने पब्लिक रिलेशन सोसायटी आफ इंडिया (जयपुर चौप्टर) के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर जताया शोक

कांग्रेस से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान का प्रशासन वहां दलितों के साथ हो रही घटनाओं पर कोई कार्यवाई नहीं करता, क्या राजस्थान के दलित का कोई मानवाधिकार नहीं है? इस दौरान उन्होंने एक के बाद कई हमले बोले. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पूछा कि आखिर राजस्थान के मामले पर चुप्पी क्यों?

यह भी देखें :   Gangapur City : शीतलाष्टमी मंदिर पर भरा मेला | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें