Rajasthan : गहलोत सरकार ने किये 27 आरएएस अधिकारियों के तबादले।

Rajasthan : गहलोत सरकार ने किये 27 आरएएस अधिकारियों

के तबादले।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर कार्मिक विभाग ने 27 आरएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इन तबादलों में 11 अधिकारियों को उपखण्ड अधिकारी के पद पर लगाया है। चूरू जिला परिषद के सीईओ विवेक कुमार को राजस्थान राज्य समाज कल्याण बोर्ड जयपुर में सेक्रेटी पद पर लगाया गया है। रजनी सी.सिंह को अल्पसंख्यक आयोग,जयपुर के सचिव पद से हटाकर अतिरिक्त आयुक्त भूप्रबंध,जयपुर के पद पर पोस्टिंग दी गई है। राजस्थान रोडवेज जयपुर मुख्यालय में बैठने वाले एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन जगदीश प्रसाद बुनकर को हटाकर उन्हें ग्रामीण विकास विभाग में शासन उप सचिव पद पर जयपुर में ही लगाया गया है। हेमंत माथुर को सीईओ जिला परिषद अजमेर के पद पर लगाया है।टूरिज्म डिपार्टमेंट जयपुर में एडिशनल डायरेक्टर श्याम सिंह शेखावत को हटाकर उन्हें बाल अधिकारिता विभाग जयपुर में एडिशनल डायरेक्टर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें :   नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने स्वदेशी ड्रोन उद्योग का समर्थन करने के लिए पीएलआई प्रोत्साहन योजना के दिशा-निर्देश जारी किए

शिक्षा विभाग में शासन उपसचिव मोहम्मद सलीम खान को पर्यटन विभाग का एडिशनल डायरेक्टर जयपुर में लगाया गया है। प्रारम्भिक शिक्षा और पंचायतीराज विभाग के शासन उपसचिव आकाश रंजन को शासन उप सचिव, शिक्षा विभाग, जयपुर में पोस्टिंग दी गई है। अजमेर एसडीओ खेमाराम यादव को सचिव,अल्पसंख्यक आयोग,जयपुर के पद पर लगाया है। एसडीओ बामनवास सवाईमाधोपुर रतनलाल योगी को सहायक आयुक्त देवस्थान जयपुर, रीको की भूमि अवाप्ति अधिकारी एकता काबरा को एसडीओ सांगानेर जयपुर और भरतपुर के सीकर की एसडीओ सरिता मल्होत्रा को राज्य भ्रष्टाचार नियंत्रण प्रकोष्ठ,जयपुर में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर पोस्टिंग दी गई है।