JEE मेन परिणाम: एक-दो दिन में जारी हो सकता है फरवरी का रिजल्ट

JEE मेन परिणाम: एक-दो दिन में जारी हो सकता है फरवरी का रिजल्ट, जेईई-मेन 2021 का परीक्षा सेंटर करगिल में भी

फरवरी परीक्षा का रिजल्ट 5 या 6 मार्च को जारी किए जाने की संभावना, एजेंसी से लगातार करगिल को जेईई-मेंस का परीक्षा केंद्र बनाने के लिए आग्रह किया जा रहा था….

कोटा।
जेईई-मेन 2021 के पहले सेशन फरवरी की आंसर- की को चैलेंज करने का समय समाप्त हो चुका है। अब एक-दो दिन में फरवरी जेईई-मेन का रिजल्ट घोषित होने की संभावना है। कॅरियर काउंसलिंग एक्सपर्ट अमित आहूजा ने बताया कि पिछले कुछ सालाें के ट्रेंड को देखते हुए आंसर-की को चैलेंज करने के लिए दिए गए समय के एक दिन बाद ही जेईई-मेन परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया जाता रहा है। ऐसे में फरवरी परीक्षा का रिजल्ट 5 या 6 मार्च को जारी किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :   अलवर जिले के मालाखेड़ा में प्रशासन गांवों के संग अभियान का श्रम राज्य मंत्री श्री टीकाराम जूली ने पट्टे भेंट कर किया शुभारंभ

जेईई-मेन 2021 का परीक्षा सेंटर करगिल में भी

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से नवगठित केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के स्टूडेंट्स की परेशानी को समझते हुए मार्च, अप्रैल एवं मई में हाेने वाली जेईई-मेंस-2021 परीक्षा के लिए करगिल में भी परीक्षा सेंटर बनाया है। एक्सपर्ट देव शर्मा ने बताया कि केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के स्टूडेंट्स एवं अभिभावकों द्वारा एजेंसी से लगातार करगिल को जेईई-मेंस का परीक्षा केंद्र बनाने के लिए आग्रह किया जा रहा था।