Rajasthan : भारत जोड़ो यात्रा का किया जाएगा विरोध-विजय बैंसला।

सीएम गहलोत ने गुर्जर समाज की मांग नहीं की पूरी, भारत

जोड़ो यात्रा का किया जाएगा विरोध-विजय बैंसला।

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने प्रदेश में आने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करने की घोषणा की है । रींगस में रविवार को भेरुजी के दर्शन करने पहुंचे हैं विजय बैंसला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनके पिता और गुर्जर संघर्ष समिति के संयोजक स्वर्गीय कर्नल करोड़ी सिंह बैसला से जो लिखित में समझौता किया था वह आज भी पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने सीएम गहलोत को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो वह प्रदेश में राहुल गांधी की होने वाली भारत जोड़ो यात्रा का खुला विरोध करेंगे।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : सचिन पायलट से बार-बार मुलाकात करने के गांधी परिवार के रुख से खुश नहीं है राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

ऐसे में सीएम गहलोत को गुर्जरों के आरक्षण से संबंधित लंबित मामलों को तत्कालीन हटाने की कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गुर्जर आंदोलन के दौरान लोगों के खिलाफ हुए दर्ज मामले भी आज तक वापस नहीं लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के समक्ष गुर्जर समाज विरोध करेगा और उनकी यात्रा के रास्ते को जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन करेगा।उन्होंने कहा कि हमारे संघर्ष के न्याय के लिए सक्रिय राजनीति में आकर चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी की मेहरबानी की जरूरत नहीं है और हम में दम होगा तो हम निर्णय करेंगे कि किस पार्टी से हमको चुनाव लड़ना है।