राज्य में हजारों बेरोजगार युवकों के साथ होने जा रही है नाइंसाफी

भरतपुर। राजस्थान में राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड [RRVUNL] की वेबसाइट की गलती से राज्य में हजारों बेरोजगार युवकों के साथ होने जा रही है नाइंसाफी।

गौरतलब है कि राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड [RRVUNL] द्वारा पिछले दिनों जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट इंजीनियर एवं विभिन्न पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे।

इसमें अभ्यार्थी द्वारा पांच कंपनियों जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, जोधपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड और राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड में 1400/- रुपये फीस देकर आवेदन किये। लेकिन आवेदन के बाद कम्पनी की वेबसाइट की एक गलती आ रही है सामने। वह यह कि जिस NON TSP विद्यार्थी ने अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड को अपनी वरीयता सूची में शामिल किया है उसको वेबसाइट ने TSP एरिया के अंतर्गत रखा है ऐसी स्थिति में NON TSP क्षेत्र का अभ्यार्थी लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर अपने दस्तावेज सत्यापन के समय टीएसपी क्षेत्र के जाति, मूल निवास प्रमाण पत्र एवं अन्य दस्तावेज दिखाने में असमर्थ रहेगा क्योंकि वह NON TSP क्षेत्र का परीक्षार्थी है वेबसाइट की खामी ने उसको TSP क्षेत्र में कर दिया है। इस समस्या से परेशान वेरोजगार युवको ने विभाग से अपने आवेदन पत्र में संशोधन करने का मौका प्रदान करने की मांग की है।