fbpx
Breaking News

लेडी कांस्टेबल की आंखों में मिर्ची डालक जेल से 16 कैदी फरार

लेडी कांस्टेबल की आंखों में मिर्ची डालकर फलोदी जेल से 16 कैदी फरार, मचा हड़कंप

फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सदन नाकेबंदी की गई है..

जोधपुर की फलौदी जेल से 16 कैदी फरार होने से हड़कंप मच गया. उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने बताया कि फलोदी जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर यह कैदी फरार हो गए.

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिले की फलौदी जेल से सोमवार को 16 कैदी फरार होने से हड़कंप मच गया. तुरंत जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को इस घटना की जानकारी दी गई. उनके निर्देश के बाद फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सदन नाकेबंदी की गई. यहां से निकलने वाले हर वाहन की बारीकी तलाशी ली जा रही है. उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने बताया कि फलोदी जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर यह कैदी फरार हो गए. उन्होंने बताया कि जब शोर-शराबा हुआ तो जेल कर्मियों ने जाकर देखा तो सब्जी बिखरी हुई थी. महिला प्रहरी तड़पकर चिल्ला रही थी.

घटना के संबंध में उन्होंने आगे बताया कि जो कैदी फरार हुए हैं, उसमें सुखदेव, शौकत अली व अशोक 302 यानी हत्या के मामले में विचाराधीन और सजायाफ्ता कैदी थे. प्रदीप 304 यानी हत्या के प्रयास का आरोपी था. इसके अलावा जगदीश, प्रेम अनिल, मोहन राम, श्रवण मुकेश और शिवप्रताप एनडीपीएस मामले यानी कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सजायाफ्ता और विचाराधीन कैदी थे.

सघन नाकेबंदी
कैदियों के भागने की सूचना मिलते ही उपजिला कलेक्टर ने जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को इस घटना की जानकारी दी. कलेक्टर के निर्देश के बाद फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सघन नाकेबंदी की गई है. यहां से निकलने वाले हर वाहन की गहनता से जांच की जा रही है. फिलहाल कैदियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत

राजस्थान में आज रिकॉर्ड 42 लोगों की कोरोना से मौत राजस्थान से कोरोना अपडेट 24 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *