लेडी कांस्टेबल की आंखों में मिर्ची डालक जेल से 16 कैदी फरार

लेडी कांस्टेबल की आंखों में मिर्ची डालकर फलोदी जेल से 16 कैदी फरार, मचा हड़कंप

फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सदन नाकेबंदी की गई है..

जोधपुर की फलौदी जेल से 16 कैदी फरार होने से हड़कंप मच गया. उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने बताया कि फलोदी जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर यह कैदी फरार हो गए.

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर जिले की फलौदी जेल से सोमवार को 16 कैदी फरार होने से हड़कंप मच गया. तुरंत जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को इस घटना की जानकारी दी गई. उनके निर्देश के बाद फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सदन नाकेबंदी की गई. यहां से निकलने वाले हर वाहन की बारीकी तलाशी ली जा रही है. उपजिला कलेक्टर यशवंत आहूजा ने बताया कि फलोदी जेल की महिला सुरक्षा प्रहरी की आंखों में मिर्च डालकर यह कैदी फरार हो गए. उन्होंने बताया कि जब शोर-शराबा हुआ तो जेल कर्मियों ने जाकर देखा तो सब्जी बिखरी हुई थी. महिला प्रहरी तड़पकर चिल्ला रही थी.

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : राजस्थान आवासन मंडल ने पहले दो माह में ही 112 करोड़ रुपए कमाए।

घटना के संबंध में उन्होंने आगे बताया कि जो कैदी फरार हुए हैं, उसमें सुखदेव, शौकत अली व अशोक 302 यानी हत्या के मामले में विचाराधीन और सजायाफ्ता कैदी थे. प्रदीप 304 यानी हत्या के प्रयास का आरोपी था. इसके अलावा जगदीश, प्रेम अनिल, मोहन राम, श्रवण मुकेश और शिवप्रताप एनडीपीएस मामले यानी कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सजायाफ्ता और विचाराधीन कैदी थे.

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : गहलोत कैंप के विधायक बाबूलाल बोले, पायलट की अनदेखी का कांग्रेस पार्टी को होगा नुकसान।

सघन नाकेबंदी
कैदियों के भागने की सूचना मिलते ही उपजिला कलेक्टर ने जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह को इस घटना की जानकारी दी. कलेक्टर के निर्देश के बाद फलौदी के विभिन्न रास्तों पर सघन नाकेबंदी की गई है. यहां से निकलने वाले हर वाहन की गहनता से जांच की जा रही है. फिलहाल कैदियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है.