fbpx
Breaking News

विप्र फाउंडेशन की ओर से 500 बेड का सहयोग

विप्र फाउंडेशन की ओर से 500 बेड का सहयोग
जयपुर, 24 अप्रैल। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा से शनिवार को उनके राजकीय निवास पर मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी के नेतृत्व में विप्र फाउंडेशन राजस्थान  के प्रतिनिधि मंडल ने भेंट की एवं राज्य सरकार की ओर से राधा स्वामी सत्संग ब्यास, बीलवा में प्रस्तावित 5 हजार बेड के अस्पताल में 500 बेड का सहयोग करने का पत्र सौंपा।
डॉ. शर्मा ने इस सहयोग के लिये विप्र फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया एवं विश्वास व्यक्त किया कि विप्र फाउंडेशन पीड़ित मानवता के लिये इसी प्रकार तत्परता से कार्य करती रहेगी।
मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिये आमजन में कोरोना के प्रति जागरूकता आवश्यक है। कोरोना प्रोटोकॉल की अनुशासन के साथ पालना करके ही बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोका जा सकता है।
विप्र फाउंडेशन जोन-1 राजस्थान के अध्यक्ष श्री राजेश कर्नल एडवोकेट ने बताया कि विप्र फाउंडेशन द्वारा 500 बेड का यह सहयोग विप्र केयर निधि के तत्वावधान में दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व 7 लाख मास्क भी विप्र फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध करवाये गये थे।
इस अवसर पर विप्र फाउंडेशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री नरेन्द्र हर्ष, सचिव श्री शशिप्रकाश शर्मा, जयपुर हैरिटेज के अध्यक्ष श्री शिव मोहन शर्मा, मीडिया प्रभारी श्री विमलेश शर्मा एवं श्री आशीष गौतम भी मौजूद थे।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

अस्पताल में एक सप्ताह से नहीं हो रही कोविड मरीजों की भर्ती।

अजमेर में कोविड शील्ड वैक्सीन नहीं होने से दूसरी डोज लगवाने वाले परेशान। मित्तल अस्पताल …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *