डॉक्टर ने खोली गहलोत सरकार की पोल

डॉक्टर ने खोली गहलोत सरकार की पोल:सांसद ने पूछा कोरोना जांच क्यों नहीं कर रहे तो स्वास्थ्य अधिकारी बोले, ज्यादा केस आने पर सैंपलिंग कम करने को कहा है

भरतपुर के नदबई स्वास्थ्य केंद्र में डॉ. पवन गुप्ता से बात करतीं सांसद रंजीता कोली।
भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने सोमवार को नदबई स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सांसद रंजीता कोली के सामने स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पवन गुप्ता ने राज्य सरकार की पोल खोल कर रख दी। मंगलवार को सांसद रंजीता कोली और डॉ. पवन गुप्ता की बातचीत का वीडियो जिले में जमकर शेयर किया जा रहा है। राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग की इससे खूब किरकिरी हो रही है। उधर, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कप्तान सिंह को इस वीडियो की जानकारी हुई तो फौरन स्वास्थ्य विभाग ने डॉ. पवन को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। आरोप है कि उन्होंने सरकार की छवि को खराब करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें :   मणिपुरी फिल्म 'मीराम- द फायरलाइन' से शुरू होगा मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

दरअसल, सांसद रंजीता कोली नदबई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान एक मरीज ने सांसद से कहा कि उसकी कोरोना जांच नहीं हो रही है। इसके बाद सांसद रंजीता कोली ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पवन गुप्ता से सैंपलिंग के बाबत सवाल किया। डॉ. गुप्ता का जवाब था कि राज्य सरकार ने कोरोना की सैंपलिंग कम कर दी है। सांसद रंजीता कोली ने कहा कि सही आंकड़े छिपाए जा रहे हैं। डॉ. ने कहा कि जब ज्यादा केस आते हैं तो बोला जाता है कि सैंपलिंग कम कर दो। सांसद रंजीता कोली ने कहा कि आंकड़े छिपाकर सरकार जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है। वापस कोरोना फैलेगा तो इस पर काबू पाना मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें :   दूसरे चरण में 2 लाख 39 हजार से ज्यादा फ्रंटलाइन वर्कर्स को लगेगी वैक्सीन

डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस दिया गया

डॉ. पवन गुप्ता और सांसद रंजीता कोली की इस बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश में खलबली मच गई है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से डॉ. पवन गुप्ता को सरकार की छवि खराब करने के लिए कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

देखे वीडियो
https://youtu.be/VMTLv8ma36c